Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश ने सलमान खान की बात को काटा तो भाईजान ने ऐसे कराया चुप, देखें VIDEO

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश ने सलमान खान की बात को काटा तो भाईजान ने ऐसे कराया चुप, देखें VIDEO

'बिग बॉस 15' का 'वीकेंड का वार' धमाकेदार होने वाला है. (Instagram/tejasswiprakash/colorstv)

'बिग बॉस 15' का 'वीकेंड का वार' धमाकेदार होने वाला है. (Instagram/tejasswiprakash/colorstv)

टीवी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) सलमान खान (Salman Khan) की बात को सिरे से खारिज करती दिख रही हैं, इस पर भाईजान उन्हें अपने ही अंदाज में चुप करा देते हैं. सलमान खान आखिर कैसे तेजस्वी प्रकाश को चुप कराते हैं, जानने के लिए देखें 'वीकेंड का वार' (Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar) का खास प्रोमो. प्रोमो वीडियो में भाईजान सभी घरवालों को फेक बता रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) बेहद रोमांचक दौर में पहुंच गया है. शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट जहां बाकी कंटेस्टेंट पर हावी हो रहे हैं, वहीं सलमान खान (Salman Khan) घरवालों के बर्ताव पर खिंचाई करने में कोई रहम नहीं दिखा रहे हैं. इस बार के ‘वीकेंड का वार’ (Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar) में काफी कुछ देखने को मिलेगा, जिसकी झलक लेटेस्ट प्रोमो वीडियो से मिल गई है.

    सलमान खान सभी कंटेस्टेंट से हैं नाखुश
    ‘बिग बॉस 15’ के ‘वीकेंड का वार’ का प्रोमो मेकर्स ने कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से करीब 2 घंटे पहले शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘आखिर ऐसा क्या हुआ बीबी 15 के घर में कि सलमान खान सभी कंटेस्टेंट से नाखुश हैं. जानने के लिए देखिए ‘बिग बॉस 15.’

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    तेजस्वी को सलमान की बात नहीं हुई बर्दाश्त
    वीडियो में सलमान ने कहा कि शो में पुराने कंटेस्टेंट को बाकी कंटेस्टेंट को जगाने के लिए लाया गया है, जिसे तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) बर्दाश्त नहीं कर पाईं और सलमान को जवाब देने लगीं. भाईजान उनकी इस हरकत से और भी भड़क जाते हैं.

    भाईजान ने सभी घरवालों को बताया फेक
    वीडियो में सलमान खान कह रहे हैं, ‘आप लोगों को जगाने के लिए हम लोगों को पिछले सीजन के कंटेस्टेंट लाने पड़े. यहां मुझे एक भी विनर नहीं दिखाई देता है, सभी एक ही लेवल पर है और वह लेवल नीचे है. इस सीजन में मुझे सभी फेक दिखाई दे रहे हैं.’ इस पर तेजस्वी कहती हैं कि यहां पर कोई भी इतना बड़ा एक्टर नहीं है जो झूठी एक्टिंग कर सके.

    सलमान को तेजस्वी प्रकाश की यह बात पसंद नहीं आती. वे उन्हें चुप कराते हुए कहते हैं, ‘आप लोग मौका दिए जाने लायक नहीं हैं.’ सलमान खान की यह बात सुनकर सभी खामोश हो जाते हैं. प्रोमो से जाहिर है कि आज का एपिसोड बेहद दिलचस्प होने वाला है.

    Tags: Bigg Boss 15, Salman khan, Tejaswi Prakash

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर