Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश के पैरेंट्स का ऐसा था रिलेशनशिप, बोलीं- 'मेरी मां को रिश्तेदार मारते...'

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश के पैरेंट्स का ऐसा था रिलेशनशिप, बोलीं- 'मेरी मां को रिश्तेदार मारते...'

शो में तेजस्वी ने अपने बचपन के दिनों को किया याद (फोटो आभार instagram/@tejasswiprakash)

शो में तेजस्वी ने अपने बचपन के दिनों को किया याद (फोटो आभार instagram/@tejasswiprakash)

‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा (Tejasswi Prakash Karan Kundrra) कभी एक-दूसरे के प्यार में डूबे रहते हैं, तो कभी अपने रिश्ते को लेकर बहस भी करते रहते हैं. रिश्ते और शादी के बारे में वह क्या सोचती हैं, इस बारे में उन्होंने शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल (Shamita Shetty Pratik Sahejpal) को बताया. साथ ही तेजस्वी ने अपने माता-पिता के रिश्ते के बारे में भी कई बातों का खुलासा किया.

अधिक पढ़ें ...

    तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ‘बिग बॉस15’ (Bigg Boss 15) की एक मजबूत कंटेस्टेंट हैं. शो में एंट्री के बाद से ही वह अपने फैंस का भरपूर मनोरंजन कर रही हैं. शो के लेटेस्ट एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश ने अपने बचपन की कुछ कड़वी बातों का खुलासा किया. उन्होंने शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल (Shamita Shetty Pratik Sahejpal) के सामने अपने बचपन और फैमिली के बारे में बात की. तेजस्वी ने खुलासा किया कि कैसे उनके माता-पिता (Tejasswi Prakash Parents) ने शादी के फौरन बाद कुछ सालों तक एक-दूसरे से दूर रहे और अपने रिश्ते को निभाने में कामयाब रहे.

    पैरेंट्स ने रिश्ते को टूटने नहीं दिया

    तेजस्वी प्रकाश ने शमिता और प्रतीक को बताया कि शादी के तुरंत बाद पिता के दूर चले जाने के बाद मां के रिश्तेदारों ने ताना मारना शुरू कर दिया था कि उनके पति उन्हें छोड़ कर चले गए हैं. तेजस्वी ने साथ में यह भी बताया कि वह कैसे हर 6 महीने पर अपने पिता से मिलने दुबई जाती थीं. तेजस्वी ने कहा, ‘शादी के फौरन बाद मेरे डैड दुबई चले गए थे और वे करीब डेढ़ साल तक वापस नहीं लौटे थे. रिश्तेदार तरह-तरह की बाते बनाने लगें, लेकिन मेरे माता-पिता ने अपने रिलेशन को टूटने नहीं दिया. वे एक-दूसरे को पत्र लिखा करते थे. साथ ही आईएसडी (ISD) कॉल पर बाते करते थे, उस समय इंटरनेशनल कॉल बहुत महंगी थीं.’

    तेजा को हर 6 महीने पर जाना  पड़ता था दुबई

    तेजस्वी ने आगे कहा, ‘एक साल बाद मेरे पिता ने वहां खुद का एक घर और कार खरीदी और  फिर उन्होंने मेरी मां को अपने पास बुला लिया.’ साथ ही तेजस्वी ने यह भी कहा कि मेरे पिता ने दुबई की नागरिकता हासिल कर ली थी और मैं भी वहीं की नागरिक बन गयी, जिसकी वजह से मुझे हर छह महीने में दुबई जाना पड़ता था.

    पैरेंट्स पर करती हैं गर्व

    तेजस्वी प्रकाश ने शमिता और प्रतीक के साथ बातचीत में शादी और रिश्ते के बारे में अपने विचार भी साझा किया. उन्होंने कहा, ‘मैं मानती हूं कि कोई भी रिश्ता या शादी परफेक्ट नहीं होता है, मगर मैं अपने पैरेंट्स पर गर्व करती हूं.’ इस दौरान तेजस्वी भावुक भी होती दिखाई दीं.

    करण से कभी प्यार, कभी लड़ाई

    ‘बिग बॉस 15’ में तेजस्वी प्रकाश अपने अंदाज से गेम खेल रही हैं. वे इस समय करण कुंद्रा के प्यार में भी दिखाई दे रही हैं. दोनों एक-दूसरे से बहस भी करते हैं, मगर साथ में एक-दूसरे की परवाह करते हुए भी दिखाई देते हैं. फैंस को  तेजा-करण की केमिस्ट्री पसंद आ रही है.

    Tags: Bigg Boss 15, Tejaswi Prakash

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर