Home /News /entertainment /

BB-15: शमिता से प्रॉब्लम के सवाल पर तेजस्वी ने राजीव को दिया ऐसा जवाब, हर तरफ हो रही है तारीफ

BB-15: शमिता से प्रॉब्लम के सवाल पर तेजस्वी ने राजीव को दिया ऐसा जवाब, हर तरफ हो रही है तारीफ

शमिता और तेजस्वी के बीच का झगड़ा खत्म ही नहीं हो रहा है.  (फोटो साभार: colorstv/instagram)

शमिता और तेजस्वी के बीच का झगड़ा खत्म ही नहीं हो रहा है. (फोटो साभार: colorstv/instagram)

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में यूं अचानक राजीव की एंट्री से बिग बॉस 15 का गेम एक बार फिर उल्टा-पुल्टा होता नजर आ रहा है. खास बात ये है कि राजीव ने घर में रिंग मास्टर बनकर एंट्री ली है, जो घरवालों को अपने इशारों पर नचाते नजर आएंगे. इस बीच राजीव अदातिया की तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के साथ बातचीत की खूब चर्चा हो रही है.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के फिनाले से पहले मेकर्स ने घरवालों को एक बड़ा झटका दे दिया है. घर में राजीव अदातिया (Rajiv Adatia) को एंट्री देकर जहां बिग बॉस (Bigg Boss) ने कुछ घरवालों को खुश कर दिया तो कुछ हैरान भी रह गए. शो में यूं अचानक राजीव की एंट्री से बिग बॉस 15 का गेम एक बार फिर उल्टा-पुल्टा होता नजर आ रहा है. खास बात ये है कि राजीव ने घर में रिंग मास्टर बनकर एंट्री ली है, जो घरवालों को अपने इशारों पर नचाते नजर आएंगे. इस बीच राजीव अदातिया की तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के साथ बातचीत की खूब चर्चा हो रही है.

दरअसल, शो की शुरुआत से ही तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी की आपस में नहीं बनती है. कई बार दोनों को आपस में छोटी-छोटी बातों पर लड़ते भी देखा गया है. हाल ही में करण कुंद्रा को लेकर दोनों में जमकर बहस देखने को मिली थी. कई बार करण को लेकर तेजस्वी प्रकाश पजेसिव भी दिखीं. अब, हाल ही में जब राजीव अदातिया ने घर में एंट्री ली तो उन्होंने तेजस्वी से शमिता के साथ उनकी प्रॉब्लम पर भी बात की.

घर में आने पर राजीव को कहते देखा गया कि तेजस्वी को शमिता से प्रॉब्लम है, जिसकी वजह उन्हें समझ नहीं आती. जिसके बाद राजीव, तेजस्वी के साथ बैठ जाते हैं और उनके और शमिता के बीच की समस्या पर चर्चा शुरू कर देते हैं. जब राजीव तेजस्वी से सवाल करते हैं और फिर खुद जवाब भी देते हैं, इस बीच तेजस्वी एकदम शांत रहती हैं.

ये भी पढ़ेंः कपिल शर्मा ने बताया कैसे किया था पत्नी गिन्नी को प्रपोज, बोले- ‘शराब ने दी थी हिम्मत’

राजीव की बात खत्म होने पर तेजस्वी कहती हैं कि उन्हें अब शमिता पर भरोसा नहीं रहा. यही नहीं, वह शमिता को झूठी भी कहती हैं. तेजस्वी के अनुसार, टिकिट टू फिनाले में कैप्टन होने के दौरान उन्होंने राखी के साथ मिलकर जिस तरह व्यवहार उनके साथ किया, उन्हें वह पसंद नहीं आया. तेजस्वी का यह शांत अवतार देखकर अब फैंस उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ट्विटर पर तेजस्वी के इस अवतार की जमकर चर्चा हो रही है. एक्ट्रेस के फैन ट्वीट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं और उन्हें आगे भी अपना ये एटीट्यूड बनाए रखने की सलाह दे रहे हैं. हालांकि, कई ने पिछले कुछ दिनों में तेजस्वी के व्यवहार को लेकर नाराजगी भी जताई है. यूजर्स के अनुसार बीते दिनों तेजस्वी का बिहेवियर बिलकुल भी अच्छा नहीं था और ना ही उन्हें किसी की बात समझ आ रही थी.

Tags: Bigg Boss 15, Shamita Shetty, Tejaswi Prakash

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर