Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: सलमान खान ने तेजस्वी-करण के रिलेशनशिप का उड़ाया मजाक, बोले- राकेश बापट की नहीं होगी एंट्री

Bigg Boss 15: सलमान खान ने तेजस्वी-करण के रिलेशनशिप का उड़ाया मजाक, बोले- राकेश बापट की नहीं होगी एंट्री

तेजस्वी और करण एक-दूसरे को प्यार करते हुए. 
(फोटो साभारः Instagram videograb)

तेजस्वी और करण एक-दूसरे को प्यार करते हुए. (फोटो साभारः Instagram videograb)

'बिग बॉस 15' (Weekend Ka Vaar) के वीकेंड का वार में सलमान खान ने करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिलेशनशिप (Tejasswi Prakash Karan Kundrra) का मजाक उड़ाया. उन्होंने गाने के फोर्मेट में तेजस्वी-करण को टीज किया. ये देख कर रानी मुखर्जी भी हंसने लगी. वहीं, घर के अन्य कंटेस्टेंट भी मजे लेने लगे. सलमान ने शो के आखिरी में बताया कि राकेश बापट अब घर में एंट्री नहीं कर पाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

    ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के लेटेस्ट वीकेंड का वार एपिसोड की शुरुआत ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) के कलाकार सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ के घर में एंट्री करने और घरवालों से बात करने के साथ हुई. उन्होंने घरवालों को एक टास्क दिया. इस टास्क में सिद्धांत और शरवरी ने घरवालों से सवाल पूछे और उनसे एक अन्य कंटेस्टेंट को चुनकर उस पर पर ‘कीचड़’ डालने के लिए कहा. इस दौरान नेहा भसीन और तेजस्वी प्रकाश के बीच तकरार देखने को मिली. वहीं, उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल के इतनी बहस हुई कि दोनों शारीरिक हिंसा पर उतर पर आए.

    टास्क पूरा होने के बाद सलमान खान (Salman Khan) ने टास्क के बारे में बात की और घरवालों को फटकार लगाई. उन्होंने प्रतीक को गाली देने और अन्य चीजों को खूब डांटा और उसे अपमानजनक बताया. इसके बाद उन्होंने उमर के एग्रेसिव व्यवहार के लिए भी फटकार लगाई. उमर ने गुस्से में खाने का अपमान किया था. उन्होंने प्लेट में पड़े पराठे को फेंक दिया था. हालांकि थोड़ी में सलमान का गुस्से वाला मूड नॉर्मल हो गया. सलमान ने स्टेज पर रानी मुखर्जी को बुलाया और उनके साथ डांस किया.

    रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने घरवालों से भी बातचीत की और उनके लिए एक मजेदार टास्क रखा. इस टास्क के दौरान कंटेस्टेंट्स को हीलियम बैलून से हवा लेनी थी और अजीब आवाज में बोलना था. नेहा को एक गाना गाने के लिए और शमिता को नर्सरी की एक कविता हिंदी में सुनाने के लिए कहा गया.

    रानी मुखर्जी ने करण कुंद्रा (Karan Kundra) से यह भी पूछा कि वह किसे सबसे ज्यादा पसंद करते हैं और सलमान ने इस मौके का फायदा उठाया. उन्होंने अपने गाने ‘बेबी को बेस’ पसंद है की धुन में ‘करण को तेज पसंद है’ गाना शुरू किया. फन से भरा ये गेम कुछ देर तक चलता रहा और फिर रानी घरवालों से पूछती हैं कि बिग बॉस हाउस में कौन ‘बंटी’ है और कौन ‘बबली’. ज्यादातर घरवाले करण और तेजस्वी को चुनते हैं.

    हालांकि, इस हफ्ते कोई एविक्शन नहीं हुआ क्योंकि दो कंटेस्टेंट राकेश बापट और अफसाना खान पहले ही बेघर हो चुके थे. सलमान खान ने शमिता शेट्टी को आगे बताया कि उनका पार्टनर राकेश, जो मेडिकल कारणों से घर छोड़ गए थे, वापस नहीं आएंगे क्योंकि उनकी हेल्थ अच्छी नहीं है. शमिता इसे सुनने के बाद शॉक्ड हो गईं और वह बाद में नेहा और राजीव से इस बारे में बात करते दिखाई दीं.

    Tags: Bigg Boss 15, Karan Kundrra, Shamita Shetty

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर