Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: शमिता ने दी करण को मसाज तो भड़क उठीं तेजस्वी प्रकाश, एक्ट्रेस की टांग पकड़...

Bigg Boss 15: शमिता ने दी करण को मसाज तो भड़क उठीं तेजस्वी प्रकाश, एक्ट्रेस की टांग पकड़...

तेजस्वी प्रकाश, शमिता की टांग खींचने पर ट्रोल हो रही हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @colorstv)

तेजस्वी प्रकाश, शमिता की टांग खींचने पर ट्रोल हो रही हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @colorstv)

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में हाल ही में घरवालों को एक टास्क दिया गया था और यही टास्क दोनों के बीच के झगड़े की वजह बन गया. टास्क में, करण कुंद्रा शमिता को अपनी मसाज करने के लिए बुलाते हैं. शमिता भी करण को मसाज देने के लिए तैयार हो जाती हैं. लेकिन, एक्ट्रेस जैसे ही करण को मसाज देने लगती हैं, ये देखकर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का पारा चढ़ जाता है. इसी दौरान तेजस्वी कुछ ऐसा कर देती हैं, जिसे लेकर अब वह ट्रोल्स के निशाने पर हैं.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बीच शो के शुरुआत से ही कड़वाहट देखने को मिल रही है. जैसे-जैसे शो की फिनाले पास आ रहा है, दोनों के बीच का झगड़ा भी बढ़ता जा रहा है. . हाल ही में दोनों सीजन के आखिरी टास्क के दौरान एक बार फिर एक-दूसरे से भिड़ती दिखीं. दरअसल, हाल ही में घरवालों को एक टास्क दिया गया था और यही टास्क दोनों के बीच के झगड़े की वजह बन गया.

टास्क में, करण कुंद्रा शमिता को अपनी मसाज करने के लिए बुलाते हैं. शमिता भी करण को मसाज देने के लिए तैयार हो जाती हैं. लेकिन, एक्ट्रेस जैसे ही करण को मसाज देने लगती हैं, ये देखकर तेजस्वी प्रकाश का पारा चढ़ जाता है और वह गुस्से में शमिता शेट्टी की टांग पकड़ कर उन्हें नीचे उतारने लगती हैं. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जहां, कुछ लोगों को तेजस्वी प्रकाश का ये रवैया बिलकुल पसंद नहीं आ रहा. वीडियो के सामने आते ही लोगों ने तेजस्वी को ट्रोल (Tejasswi Prakash troll) करना शुरू कर दिया है. तो वहीं कुछ उनका समर्थन भी कर रहे हैं. इसी टास्क के दौरान तेजस्वी ने शमिता को आंटी कहकर भी बुलाया, जिसे लेकर कई सेलेब्स ने भी एक्ट्रेस की क्लास लगाई है.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

गौहर खान से लेकर बिपाशा बसु तक कई सेलेब्स ने तेजस्वी प्रकाश द्वारा शमिता शेट्टी को आंटी बुलाए जाने पर नाराजगी जताई है. बिपाशा बसु ने तेजस्वी की इस हरकत पर उन्हें फटकार लगाते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘किसी की एज शेमिंग करने के बाद उन्हें सॉरी कहना दयनीय है. अगर ऐसे लोग किसी के लिए विजेता या रोल मॉडल हैं तो यह दुखद है. अगर आप इनसिक्योर फील कर रही हो तो दूसरी लड़कियों को नीचे खींचने की बजाय अपने आदमी से सवाल करें क्योंकि वही है जो आपको इनसिक्योर फील करवा रहा है.’

वहीं, गौहर खान ने भी सोशल मीडिया के जरिए तेजस्वी के रवैये पर सवाल खड़े किए थे. शमिता के फैंस को भी तेजस्वी की ये हरकत बिलकुल पसंद नहीं आई. ट्रोल्स ने उन्हें ट्रोल किया और एक पुराना वीडियो शेयर किया, जिसमें वह ये कहती हुई नजर आ रही हैं कि महिलाओं को ‘आंटी’ बुलाना बहुत ही अनादर करने वाला है.

Tags: Bigg Boss 15, Shamita Shetty, Tejaswi Prakash

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर