• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss 15 की थीम और ट्विस्ट से लेकर कंफर्म कंटेस्टेंट्स तक, यहां जानिए सलमान खान के शो से जुड़ी जरूरी सारी डिटेल

Bigg Boss 15 की थीम और ट्विस्ट से लेकर कंफर्म कंटेस्टेंट्स तक, यहां जानिए सलमान खान के शो से जुड़ी जरूरी सारी डिटेल

सलमान खान 'बिग बॉस 15' को  होस्ट करेंगे.
(फोटो साभारः Instagram @colorstv)

सलमान खान 'बिग बॉस 15' को होस्ट करेंगे. (फोटो साभारः Instagram @colorstv)

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) बहुत जल्द ऑन एयर होने वाला है. शो के प्रोमो देखने के बाद से ऑडियंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रही है. यहां हम आपको शो की थीम, कंफर्म कंटेस्टेंट्स और सलमान खान (Salman khan Show) के इस शो जुड़ी सारी जानकारी दे रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    टीवी के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ के अगले सीजन यानी ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) का 2 अक्टूबर से प्रीमियर होगा. इस बार का सीजन पहले के सभी सीजन्स से अलग और खास होने वाला है. कहा जा रहा है कि ये सीजन सबसे लंबा चलने वाला होगा. शो में कई फेमस पर्सनैलिटीज हिस्सा लेने वाले हैं.  शो के मेकर्स ने हाल ही में इस सीजन की थीम- ‘जंगल’ का खुलासा किया था. इसकी झलक हमें ‘बिग बॉस 15’ के प्रोमो में देखने भी मिली थी. सलमान खान शो को 11वीं बार होस्ट करेंगे. यहां हम आपको ‘बिग बॉस 15’ से जुड़ी हर छोटी-बड़ी जानकारी दे रहे हैं.

    थीम
    बिग बॉस (Bigg Boss Theme) के हर सीजन की थीम अलग और ट्विस्ट से भरी होती है. जैसे पिछले सीजन (बिग बॉस 14) का थीम ‘अब पलटेगा सीन’ था. इसमें बिग बॉस जब भी घरवालों को लगता कि वे सुरक्षित हैं, तो हर बार सीन पलट देते थे. इस साल मेकर्स ने जंगल कॉन्सेप्ट को अपनाया है. कहा जा रहा है कि मुख्य घर में प्रवेश करने से पहले कंटेस्टेंट्स को घर में बने जंगल में रहने के लिए कहा जा सकता है. ऐसा लगता है कि उन्हें हर सुख-सुविधा के लिए संघर्ष और लड़ना पड़ेगा. मेकर्स ने हाल में एक प्रोमो जारी किया है जिसमें सलमान खान शो में क्रेजीनेस और पहले से बड़ा सीजन होने का वादा करते हुए नजर आए हैं.

    ट्विस्ट
    जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बिग बॉस अकेले व्यक्ति का खेल है लेकिन ‘बिग बॉस 15’ में सभी कंटेस्टेंट्स की टीमों में बंटने की संभावना ज्यादा है. हालांकि ऐसी टीम पूरे खेल में बनती रहती हैं. कंटेस्टेंट्स खुद चुनते हैं कि उन्हें किसके साथ प्लानिंग और प्लॉटिंग करनी हैं. लेकिन बिग बॉस या मेकर्स टीम को चुनेंगे तो चीजें पलट सकती हैं. कलर्स टीवी के एक लेटेस्ट ट्वीट के मुताबिक, बिग बॉस की पूर्व विजेता रुबीना दिलैक, श्वेता तिवारी और गौहर खान ‘बिग बॉस 15’ के घर में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. तीन खूबसूरत एक्ट्रेस ‘जंगल’ थीम पर फिट बैठते हुए अपने-अपने कबीले के साथ एंट्री करेंगी. पिछले साल गौहर ने हिना खान और दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बतौर सीनियर घर में एंट्री की थी.

    प्रीमियर डेट और टाइम
    ‘बिग बॉस 15’ ( Bigg Boss 15 Premier) का प्रीमियर 2 अक्टूबर होगा. शो सोमवार-शुक्रवार को कलर्स पर रात 10:30 बजे और वीकेंड पर रात 9:30 बजे ऑनएयर होगा.

    कंटेस्टेंट्स
    ‘बिग बॉस 15’ ( Bigg Boss 15 Contestants) के कंटेस्टेंट्स को लेकर काफी प्राइवेसी रखी गई है. लेकिन कई सेलेब्स के नाम भी सामने आ गए, जो इसके संभावित कंटेस्टेंट्स होंगे. इसके पहले कंफर्म कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल हैं, जो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में ब्रीफकेस लेकर टॉप फाइव की रेस से बाहर हो गए थे. ब्रीफकेस में ‘बिग बॉस 15’ में डायरेक्ट एंट्री का टिकट था. ‘बिग बॉस ओटीटी’ जीतने वाली दिव्या अग्रवाल को भी बिग बॉस 15 में जाने की उम्मीद है. ‘बिग बॉस ओटीटी’ के पहले और दूसरे रनरअप रहे निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी भी ‘बिग बॉस 15’ में जा सकते हैं. इसके अलावा अर्जुन बिजलानी को भी मेकर्स ने अप्रोच किया था. अक्षरा सिंह के भी शो में आने की उम्मीद है. इनके अलावा बरखा बिष्ट, शिवांगी जोशी, निधि भानुशाली, करण कुंद्रा, अमित टंडन और तेजस्वी प्रकाश जैसे लोकप्रिय चेहरों के ‘बिग बॉस 15’ का हिस्सा बनने की अफवाह हैं. हालांकि, इन नामों पर आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज