• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'उतरन' की 'इच्छा' की Bigg Boss 15 में होगी एंट्री! टीना दत्ता ने चुप्पी तोड़ बयां किया सच

'उतरन' की 'इच्छा' की Bigg Boss 15 में होगी एंट्री! टीना दत्ता ने चुप्पी तोड़ बयां किया सच

बिग बॉस मैगजीन पर टीना दत्ता का कवर फोटो छपा है.  
(फोटो साभारः Instagram @tinadatta)

बिग बॉस मैगजीन पर टीना दत्ता का कवर फोटो छपा है. (फोटो साभारः Instagram @tinadatta)

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में उतरन फेम टीना दत्ता के शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन उन्होंने एक पोस्ट के जरिए साफ कर दिया कि वह शो में हिस्सा नहीं लेंगी. हालांकि उन्होंने 'बिग बॉस मैगजीन' के कवरपेज के लिए फोटोशूट करवाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    टीवी का पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) अगले महीने 2 तारीख से ऑन एयर होने वाला है. शो की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. लेकिन इसके कंटेस्टेंट्स को लेकर काफी प्राइवेसी बरती गई है. कई टीवी सेलेब्स के इसमें शामिल होने की अफवाहें सामने आती रही है. इनमें से एक नाम टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस टीना दत्ता का नाम भी शामिल है. उनका नाम हर साल बिग बॉस के सीजन से जुड़ता है, लेकिन वह उन्हें अफवाहें बताकर खारिज करती हैं. बिग बॉस के इस सीजन में भी उनका नाम सामने आ रहा था. हाल में उन्होंने इसे भी खारिज कर दिया.

    अब टीना दत्ता (Tina Dutta) ने खुद एक पोस्ट शेयर किया है. जिसके बाद माना जा रहा है कि वह ‘बिग बॉस 15’ की कंफर्म कंटेस्टेंट बन गई है. टीना दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मैगजीन का कवर पेज शेयर किया है. इस मैगजीन का टाइटल ‘बिग बॉस’ लिखा है. इसमें टीना दत्ता की ग्लैमरस तस्वीर कवर फोटो है. इस पर टीना एक कोट भी लिखा है और ये भी बताया गया कि बिग बॉस का नया सीजन 2 अक्टूबर से शुरु हो रहा है.

    टीना के कैप्शन में लिखा, ‘तुम्हे और मुझे हाइड एंड सीक खेलना पसंद, माय लव.” इसके नीचे लिखा है,”बिग बॉस के लेटेस्ट सीजन में सलमान खान जंगल में दिखाई देंगे.’

    टीना दत्ता ने इस मैगजीन के कवर पेज को शेयर करते हुए लिखा,”बिग बॉस टाइम्स की कवर गर्ल कथित लव अफेयर की अफवाह जारी रहेंगी..!!” टीना ने आगे हैशटैग ‘नॉट डूइंग बिग बॉस’ लिखा है. यानी वह बिग बॉस नहीं कर रही हैं. टीना दत्ता के इस पोस्ट ने फिर से लोगों को कन्फ्यूजन में डाल दिया है. खैर, ये तो आने वाले वक्त में पता चलेगा कि टीना इस सीजन में एंट्री लेती या नहीं? .

    कई सेलेब्स के नाम भी सामने आए, जो इसके संभावित कंटेस्टेंट्स हो सकते हैं. हालांकि शो के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल हैं, जो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में ब्रीफकेस लेकर टॉप फाइव की रेस से बाहर हो जाते हैं. ब्रीफकेस में ‘बिग बॉस 15’ में डायरेक्ट एंट्री का टिकट था. ‘बिग बॉस 15’ ( Bigg Boss 15 Premier) का प्रीमियर 2 अक्टूबर होगा. शो सोमवार-शुक्रवार को कलर्स पर रात 10:30 बजे और वीकेंड पर रात 9:30 बजे ऑनएयर होगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज