Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: ये हैं बिग बॉस 15 के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स, उमर से आगे निकले निशांत!

Bigg Boss 15: ये हैं बिग बॉस 15 के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स, उमर से आगे निकले निशांत!

बिग बॉस 15 की टॉप 5 लिस्ट से उमर रियाज बाहर. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @colorstv)

बिग बॉस 15 की टॉप 5 लिस्ट से उमर रियाज बाहर. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @colorstv)

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. जीत की रेस में आगे बढ़ने के लिए कंटेस्टेंट एक-दूसरे को टक्कर दे रहे हैं. वहीं दर्शक भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने में जुटे हैं. इस बीच, बिग बॉस 15 के टॉप 3 (Bigg Boss Top 3) कंटेस्टेंट्स का भी खुलासा हो गया है. दरअसल, बिग बॉस में इस बार प्रेस कॉन्फ्रेंस काफी जल्दी हो रही है. अपकमिंग एपिसोड में ही मीडिया पर्सन बिग बॉस कंटेस्टेंट्स (Bigg Boss 15 Contestants) से तीखे सवाल करते नजर आने वाले हैं. अलग-अलग मीडिया हाउस से जर्नलिस्ट बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट्स से सवाल करने पहुंचे.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः बिग बॉस (Bigg Boss) के घर के अंदर कंटेस्टेंट्स के बीच के बदलते समीकरण बेहद सामान्य हैं. हमने अक्सर बिग बॉस के घर में दोस्तों को दुश्मन में बदलते देखा है. वहीं, शुरुआत से एक-दूसरे के खिलाफ दिखने वाले कंटेस्टेंट अचानक ही पास भी आ जाते हैं. बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. जीत की रेस में आगे बढ़ने के लिए कंटेस्टेंट एक-दूसरे को टक्कर दे रहे हैं. वहीं दर्शक भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने में जुटे हैं. इस बीच, बिग बॉस 15 के टॉप 3 (Bigg Boss Top 3) कंटेस्टेंट्स का भी खुलासा हो गया है.

    दरअसल, बिग बॉस में इस बार प्रेस कॉन्फ्रेंस काफी जल्दी हो रही है. अपकमिंग एपिसोड में ही मीडिया पर्सन बिग बॉस कंटेस्टेंट्स से तीखे सवाल करते नजर आने वाले हैं. अलग-अलग मीडिया हाउस से जर्नलिस्ट बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट्स से सवाल करने पहुंचे.

    ये जर्नलिस्ट बिग बॉस कंटेस्टेंट्स से उनके गेम से जुड़े सवाल करते नजर आने वाले हैं. इसी बीच, शो को इसके तीन फाइनलिस्ट भी मिल गए हैं. बिग बॉस से जुड़े अपडेट्स देने वाले ट्विटर हैंडल ‘द खबरी’ के एक ट्वीट में बिग बॉस 15 के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा किया गया है.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    इन कंटेस्टेंट्स में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल हैं, जो सबसे आगे चल रहे हैं. वहीं टॉप 5 में निशांत भट्ट का भी नाम शामिल है. उमर रियाज सिर्फ कुछ ही वोटों के अंतर से निशांत से पीछे रह गए. वहीं नेहा भसीन, राजीव अदातिया, जय भानुशाली और विशाल कोटियन काफी पीछे चल रहे हैं.

    bigg boss, bigg boss 15, bigg boss news

    बिग बॉस के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स,(फोटो साभारः ट्विटर: @TheRealKhabri)

    इसी के साथ बिग बॉस हाउस में एक बार फिर बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट्स और टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी भी बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करने जा रही हैं. दोनों का एक प्रोमो भी जारी किया गया है, जिसमें वह बता रही हैं कि बिग बॉस 15 के घर में उनका निशाना कौन होने वाला है. घर में एंट्री से पहले ही रश्मि और देवोलीना करण कुंद्रा के नाम पर बहस करती भी दिखीं.

    Tags: Bigg Boss 15, Karan Kundrra, Tejaswi Prakash

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर