• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss 15: सलमान के शो में इन 5 कंटेस्टेंट की एंट्री हुई कंफर्म, देखें LIST

Bigg Boss 15: सलमान के शो में इन 5 कंटेस्टेंट की एंट्री हुई कंफर्म, देखें LIST

सलमान खान के शो बिग बॉस 15 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

सलमान खान के शो बिग बॉस 15 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के इस प्रेस मीट में दो प्रतिभागियों के नामों का खुलासा किया गया. इनमें एक आसिम रियाज के भाई उमर रियाज (Umar Riaz) और दूसरीं एक्ट्रेस डोनल बिष्ट भी इस शो का हिस्सा होंगी. वीडियो कॉल के जरिए दोनों ने इस प्रेस मीट में शामिल हुए.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) खत्म हो चुका है और अब दर्शकों को बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का इंतजार है. सलमान खान (Salman KhanU का यह शो 2 अक्टूबर से रिलीज होने जा रहा है. शो के बारे में लगातार खबरें आ रही हैं ऐसे में गुरुवार को बिग बॉस की तरफ से प्रेस मीट का आयोजन किया गया था. इस प्रेस मीट में बिग बॉस से जुड़ी कई बातें सामने आईं. इसमें वीडियो कॉल के जरिए सलमान खान ने भी भाग लिया. तो देवोलीना भट्टाचार्य और आरती सिंह ने होस्ट किया. इस दौरान काफी मस्ती मजाक भी देखने को मिला. प्रेस मीट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं. सबसे खास बात यह रही कि इसमें बिग बॉस 15 के कुछ कंटेस्टेंट के नाम पर मुहर भी लगी.

    इन दो नामों पर लगी मुहर
    बिग बॉस 15 के इस प्रेस मीट में दो प्रतिभागियों के नामों का खुलासा किया गया. इनमें एक आसिम रियाज के भाई उमर रियाज (Umar Riaz) और दूसरीं एक्ट्रेस डोनल बिष्ट (Donal Bisht) भी इस शो का हिस्सा होंगी. वीडियो कॉल के जरिए दोनों ने इस प्रेस मीट में शामिल हुए.

    उमर रियाज और डोनल बिष्ट शो का हिस्सा होंगे.

    बिग बॉस ओटीटी के 3 कंटेस्टेंट
    उमर रियाज और डोनल बिष्ट के अलावा बिग बॉस ओटीटी के भी 3 खिलाड़ी इस शो में हिस्सा लेंगे. इन तीन कंटेस्टेंट में पहले ही प्रतीक ने शो को क्विट करके बिग बॉस 15 को चुना था, तो वहीं आरती और देवोलीना ने अनाउंस किया कि शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट भी बिग बॉस 15 का हिस्सा होंगे.

    क्या होगा खास
    इस बार का बिग बॉस 15 का थीम भी बेहद खास है. सलमान खान की इस शो का थीम जंगल बेस्ड है. सारे कंटेस्टेंट 250 कैमरों के बीच रहेंगे. खबरें ये भी आ रही हैं कि इस बार शो 5 महीने चल सकता है. सलमान खान ने प्रेस मीट के दौरान कहा कि ‘जंगल में मंगल या जंगल में दंगल। मैं मुस्कुराते हुए चेहरे देखना चाहता हूं, लिमिट में झगड़ा, थोड़ा रोमांस और कैसे खेलेंगे गेम। मैं कुछ लोगों को खुद के लिए और कुछ तो अपनों के लिए लड़ते देखना चाहता हूं.’

    इन नामों की भी चर्चा
    बिग बॉस 15 के लिए टीवी के पॉपुलर चेहरा करण कुंद्रा भी सलमान खान के शो में आने के लिए तैयार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तेजस्वी प्रकाश, विशाल कोटियन,अकासा सिंह, सिम्बा नागपाल, अफसाना खा, का नाम कंफर्म बताया जा रहा है.

    मिली जानकारी के अनुसार रुबीना दिलैक, गौहर खान और श्वेता तिवारी की टीम के साथ बिग बॅास 15 की जंगल थीम का आगाज होने वाला है. बिग बॉस 14 में गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला की टीम के बीच बिग बॅास का गेम शुरू हुआ था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज