Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: उमर रियाज के पिता की BB मेकर्स से अपील, बोले- 'मेरे बेटे के साथ...'

Bigg Boss 15: उमर रियाज के पिता की BB मेकर्स से अपील, बोले- 'मेरे बेटे के साथ...'

उमर रियाज ने उनके लिए ट्वीट किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @umarriazz91)

उमर रियाज ने उनके लिए ट्वीट किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @umarriazz91)

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में एंट्री लेने के बाद हाल ही में चैलेंजर्स ने घरवालों से कुछ टास्क भी कराए. इन्हीं टास्क के दौरान उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) में तीखी बहस छिड़ गई और बहस इतनी बढ़ गई की उमर रियाज (Umar Riaz) कंट्रोल से बाहर हो गए और प्रतीक सहजपाल के साथ उन्होंने हाथापाई शुरू कर दी. जिसके बाद अब उनके ऊपर एलिमिनेशन की तलवार लटक रही है.

अधिक पढ़ें ...

    ‘बिग बॉस 15′ (Bigg Boss 15 Latest Episode) में हाल ही में चार चैलेंजर्स ने एंट्री ली है. सुरभि चंदना (Surbhi Chandna), विशाल सिंह (Vishal Singh), अकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) और मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने घरवालों को कॉम्पटीशन देने के लिए बिग बॉस हाउस में कदम रखे हैं और हाल ही में इन चैलेंजर्स ने घरवालों से कुछ टास्क भी कराए. इन्हीं टास्क के दौरान उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) में तीखी बहस छिड़ गई और बहस इतनी बढ़ गई की उमर रियाज (Umar Riaz) कंट्रोल से बाहर हो गए और प्रतीक सहजपाल के साथ उन्होंने हाथापाई शुरू कर दी. जिसके बाद अब उनके ऊपर एलिमिनेशन की तलवार लटक रही है.

    दूसरी ओर प्रतीक सहजपाल के फैंस भी लगातार उमर रियाज को बाहर किए जाने की मांग कर रहे है. इस बीच उमर रियाज के पिता रियाज अहमद चौधरी ने ट्विटर के जरिए बिग बॉस मेकर्स से गुजारिश की है कि उनके बेटे को लेकर कोई भी गलत फैसला ना लिया जाए. इसके साथ ही उन्होंने यह बात भी स्वीकार की है कि धक्का-मुक्की गलत बात है.

    रियाज अहमद चौधरी पोस्ट में लिखते हैं- ‘बिग बॉस उमर के साथ फेयर रहें. हां बिग बॉस के घर में धक्का-मुक्की की अनुमति नहीं है, लेकिन कार्य के दौरान प्रतियोगियों के बीच हमेशा गरमागरम बहस या धक्का-मुक्की करने का प्रयास किया जाता है. इसका मतलब उल्लंघन नहीं है क्योंकि बिग बॉस हमेशा दोहराते हैं कि खेल पूरे दिल से खेलें.’ इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में चैनल को भी टैग किया है.

    umar riaz, umar riaz news

    उमर रियाज के पिता का पोस्ट. (फोटो साभारः ट्विटरः @Rac57Riaz)

    दरअसल, चैनल ने इस पूरी घटना का एक प्रोमो जारी किया है, जिसमें बिग बॉस उमर रियाज को प्रतीक से लड़ने के लिए डांटते हैं और बिग बॉस हाउस के नियमों के खिलाफ बताते हैं. इसके बाद बिग बॉस आगे क्या कहते हैं, यह सस्पेंस ही रह जाता है. लेकिन, सोशल मीडिया पर कुछ यूजर लगातार उमर को शो से बाहर निकालने की मांग कर रहे हैं. उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल के फैंस अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए ट्विटर का सहारा ले रहे हैं.

    Tags: Bigg boss, Bigg Boss 15, Pratik Sehajpal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर