Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: उमर रियाज हुए एलिमिनेट? प्रतीक सहजपाल के साथ फिजिकल लड़ाई के बाद भड़के बिग बॉस

Bigg Boss 15: उमर रियाज हुए एलिमिनेट? प्रतीक सहजपाल के साथ फिजिकल लड़ाई के बाद भड़के बिग बॉस

उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल के बीच लड़ाई हुई. (फोटो साभारः Instagram @umarriazz91/pratiksehajpal)

उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल के बीच लड़ाई हुई. (फोटो साभारः Instagram @umarriazz91/pratiksehajpal)

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के लेटेस्ट एपिसोड के आखिरी में आने वाले एपिसोड की झलक दिखाई गई. इसमें दिखाया गया कि उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल दोबारा फिजिकल फाइट (Umar Riaz Pratik Sehajpal Fight) करते हैं, जिसकी बाद बिग बॉस उमर को डांट लगाते हैं और घर के नियम तोड़ने पर एलिमिनेट करने के लिए बोलते हैं. हालांकि उमर एलिमिनेट हुए हैं या नहीं ये आज आने वाले एपिसोड में पता चलेगा.

अधिक पढ़ें ...

    ‘बिग बॉस 15′ (Bigg Boss 15 Latest Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में चैलेंज सुरभि चंदना, विशाल सिंह, अकांक्षा पुरी और मुनमुन दत्ता ने एंट्री की और घरवालों के बीच टफ कंपीटिशन करवाया. उन्होंने घरवालों को कुछ कठिन टास्क दिए. इस टास्क के दौरान उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल के बीच बहुत ही बुरे तरीके से लड़ाई हुई. ये लड़ाई दोनों के कंट्रोल से बाहर होती चली गई. प्रतीक और उमर दोनों ने एक-दूसरे को काफी गुस्से में धक्का-मुक्की किया और लगातार एक-दूसरे को उकसाना जारी रखा. बाद में उमर ने दिखाया कि कैसे प्रतीक के पकड़ने पर उनकी गले की चैन टूट गई.

    शो खत्म होने के बाद अपकमिंग शो का प्रोमो (Bigg Boss Lateste Promo) दिखाया गया है. इस नए प्रोमो में बिग बॉस उमर रियाज को प्रतीक से लड़ने के लिए डांटते हैं और बिग बॉस हाउस के नियमों के खिलाफ बताते हैं. इसके बाद बिग बॉस उन्हें घर से बाहर जाने के लिए कहते हैं. ये सब देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई के बीच हो रहे टास्क के दौरान हुआ. उमर और प्रतीक मजबूती के साथ अपने-अपने दोस्तों को सपोर्ट करते दिखाई दिए.

    उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल (Umar Pratik Fight) बहस करते-करते दोबारा फिजिकल हो जाते हैं. प्रोमो में कहा जा रहा है कि उमर रियाज ने प्रतीक सहजपाल को पूल में धक्का दे दिया. प्रोमो में बिग बॉस का कहना है कि यह शर्मनाक है कि लोग खेल के आखिरी पड़ाव में नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. इसके बाद वह उमर को एलिमिनेट होने के लिए कहते हैं. घर के सभी कंटेस्टेंट्स हैरान हो जाते हैं.

    अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट कर रहे हैं फैंस

    उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल के फैंस (Pratik Sehajpal Fans) अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए ट्विटर का सहारा ले रहे हैं. लोगों का लग रहा है कि प्रतीक हमेशा उकसाते हैं और जब हिंसा होती है, तो वह पीछे हट जाते हैं. वहीं कई लोगों को लगता है कि उमर रियाज काफी अटैकिंग कंटेस्टेंट हैं.

    उमर के शो में होने पर संशय

    खैर, यह लगभग पक्का हो गया है कि उमर रियाज (Umar Riaz Eliminate) सच में शो का हिस्सा हैं. हो सकता है कि उन्हें बचे हुए हफ्तों या आने वाले कुछ दिनों के लिए एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट किया गया हो. वैसे भी, प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज़ के बीच टकराव सच्चा दिखता है और इसमें किसी भी तरह का ड्रामा नहीं दिखा है.

    Tags: Bigg Boss 15, Pratik Sehajpal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर