Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: इन 4 कंटेस्टेंट्स की हुई VIP जोन में एंट्री, शमिता-राकेश के हाथ नहीं लगी टिकट

Bigg Boss 15: इन 4 कंटेस्टेंट्स की हुई VIP जोन में एंट्री, शमिता-राकेश के हाथ नहीं लगी टिकट

तेजस्वी प्रकाश और उमर रियाज भी VIP जोन में एंट्री ले चुके हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @tejasswiprakash/@shamitashetty_official)

तेजस्वी प्रकाश और उमर रियाज भी VIP जोन में एंट्री ले चुके हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @tejasswiprakash/@shamitashetty_official)

सलमान खान (Salman Khan) ने इसी 'वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar)' में वीआईपी जोन की भी घोषणा की थी. जिसके अनुसार, जिस भी घरवाले को वीआईपी टिकट मिलती है, वह फिनाले की ओर अपना एक कदम और बढ़ा लेगा. मंगलवार के एपिसोड में बिग बॉस ने इस वीआईपी जोन टास्क की घोषणा की और घर के कैप्टन उमर रियाज (Umar Riaz) को खास पावर दी. जिसके मुताबिक, उमर रियाज को यह तय करना था कि वे कौन से घरवाले होंगे, जिन्हें वह वीआईपी जोन तक लेकर जाएंगे. अब अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें घरवाले VIP जोन तक पहुंचने के लिए दांव-पेंच लड़ाते नजर आ रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः सलमान खान (Salman Khan) होस्टेड फेमस रियेलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में मौजूद घरवाले जीत की ओर अपने कदम बढ़ाने में जुटे हैं. ‘इस वीकेंड का वार’ में सलमान खान ने दो कंटेस्टेंट्स को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया. इस हफ्ते बिग बॉस 15 हाउस के लवबर्ड मायशा अय्यर (Miesha Iyer) और ईशान सहगल (Ieshaan Sehgal) घर से बेघर हो गए. इसी के साथ सलमान खान ने वीआईपी जोन की भी घोषणा की थी. जिसके अनुसार, जिस भी घरवाले को वीआईपी टिकट मिलती है, वह फिनाले की ओर अपना एक कदम और बढ़ा लेगा.

    मंगलवार के एपिसोड में बिग बॉस ने इस वीआईपी जोन टास्क की घोषणा की और घर के कैप्टन उमर रियाज को खास पावर दी. जिसके मुताबिक, उमर रियाज को यह तय करना था कि वे कौन से घरवाले होंगे, जिन्हें वह वीआईपी जोन तक लेकर जाएंगे. अब बिग बॉस 15 के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें घरवाले बिग बॉस 15 के वीआईपी जोन तक पहुंचने के लिए तमाम दांव-पेंच लड़ाते नजर आ रहे हैं.

    उमर रियाज पहले ही वाइल्ड कार्ड एंट्री नेहा भसीन और राकेश बापट को वीआईपी टिकट पाने की रेस से बाहर निकाल देते हैं. इसके बाद वह शमिता शेट्टी और राजीव की रस्सी भी खोल देते हैं. वीआईपी जोन में पहुंचने के लिए विशाल कोटियान भी उमर रियाज से कई वादे करते हैं, लेकिन वह बाद में शमिता शेट्टी से कहते हैं कि वह सिर्फ अपना काम निकालने के लिए ऐसा कर रहे हैं. समय आने पर वह फ्लिप मारने से पीछे नहीं हटेंगे.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    सिंबा पहले ही उमर रियाज संग अपनी लड़ाई के चलते वीआईपी जोन की रेस से सजा के तौर पर बाहर हो चुके हैं. अब इस रेस में करण कुंद्रा, तेजस्वी, जय भानुशाली, प्रतीक सहजपाल, अफसाना खान, विशाल कोटियान और निशांत भट्ट ही बचे हैं. इस बीच बिग बॉस से जुड़ी गॉसिप देने वाले ट्विटर हैंडल ‘द खबरी’ ने वीआईपी जोन में पहुंचने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम से भी पर्दा उठा दिया है.

    ‘द खबरी’ के मुताबिक, कुल चार लोग वीआईपी जोन में पहुंचने वाले हैं, जिनमें उमर रियाज, करण कुंद्रा, निशांत भट्ट और तेजस्वी प्रकाश शामिल हैं. शो के होस्ट सलमान खान पहले ही साफ कर चुके हैं कि वीआईपी जोन में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स के लिए फिनाले की रेस और भी आसान हो जाएगी. वहीं जोन से बाहर मौजूद कंटेस्टेंट्स के लिए थोड़ी मुश्किल होने वाली है.

    Tags: Bigg Boss 15, Karan Kundrra, Shamita Shetty, Tejaswi Prakash

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर