Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: उमर रियाज प्रोफेशन पर हुए कमेंट्स से हैं परेशान, मुंबई छोड़कर जाने वाले थे जम्मू या दुबई

Bigg Boss 15: उमर रियाज प्रोफेशन पर हुए कमेंट्स से हैं परेशान, मुंबई छोड़कर जाने वाले थे जम्मू या दुबई

'बिग बॉस 15' में उमर रियाज.  (फोटो साभारः Instagram @umarriazz91)

'बिग बॉस 15' में उमर रियाज. (फोटो साभारः Instagram @umarriazz91)

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) से बाहर होने के बाद उमर रियाज (Umar Riaz Want Shift To Jammu or Dubai)ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि शो के दौरान उनके प्रोफेशन पर कमेंट किया गया जिससे वह काफी प्रभावित हैं. इन कमेंट्स के चलते उन्होंने मुंबई छोड़कर जम्मू या दुबई शिफ्ट होने के बारे में सोच रहे थे.

अधिक पढ़ें ...

‘बिग बॉस 15′ (Bigg Boss 15)  से दो हफ्ते पहले उमर रियाज बाहर हो गए. उन्हें प्रतीक सहजपाल के साथ हिंसा करने पर जनता के द्वारा बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. उमर के बाहर होने पर उनके सपोर्ट्स निराश हुए थे. उन्हें इसे अनफेयर करार दिया था. उमर पेशे से डॉक्टर हैं और बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज के भाई हैं. शो में उमर के पेशे को लेकर कई बार कमेंट किया गया. उनकी हिंसक और अग्रेसिव प्रवृति को देखते हुए सलमान खान ने भी उन्हें सलाह दी थी.

उमर रियाज  (Umar Riaz Interview) ने शो होने के बाद एक इंटरव्यू में अपने बाहर को अनुचित बताया है. उनका कहना है कि उन्हें कम वोट नहीं मिले थे. उमर ने आगे कहा कि उनके प्रोफेशन को लगातार निशाना बनाया गया और यह भी खुलासा किया कि इससे वह और उनका प्रोफेशन बुरी तरह प्रभावित हुए हैं और वह जम्मू या दुबई में शिफ्ट होने के बारे में सोच रहे हैं.

उमर रियाज (Umar Riaz Profession) ने कहा, “जब मैं अंदर था और मेरे पेशे को निशाना बनाया गया तो मुझे लगा कि मैं मुंबई में एक डॉक्टर के रूप में प्रैक्टिस नहीं कर पाऊंगा और मुझे मुंबई या हमारे देश से बाहर जाना होगा. लेकिन जब मैंने बाहर आकर ऑडियंस का देखा तो अलग तरह की प्रतिक्रिया देखी.” उमर ने कहा,”जब हम टास्क में परफॉर्म करते हैं, तो इमोशन बहुत हाई होता और कोई गलत कर सकता है. लेकिन इसमें मेरे प्रोफेशन को बीच में घसीटा गया.”

श्वेता सिंह कीर्ति ने ‘SSRians’ को बताया अपना भाई, सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी से पहले की ये खास अपील

जम्मू या दुबई शिफ्ट होने पर विचार

उमर रियाज (Umar Riaz Brother) ने आगे कहा,”लोगों ने कहा कि मैं इस तरह का व्यवहार करता हूं तो मैं किस तरह का डॉक्टर हूं. हम नहीं कह सकते हैं कि रियल लाइफ का गुस्सा नहीं हो सकता. मेरे से कहा गया कि मैं बाहर काम करने में सक्षम नहीं हूं. मैं भी अपने आप से सवाल करने लगा. मैंने घर के अंदर ही सोचना शुरू कर दिया था कि मैं जम्मू या दुबई में शिफ्ट में हो जाऊं. मुझे मुंबई में प्रैक्टिस करने नहीं दिया जाएगा.”

अग्रेसिव और हिंसक हैं उमर रियाज!

उमर रियाज ने आगे कहा,”जब मैं बाहर आया तो मैं सच में यह सब सोच रहा था लेकिन जब मैंने ऑडियंस का रिएक्शन देखा, बिल्कुल अलग था. इसने मुझे मानसिक रूप से बहुत प्रभावित किया. इन कमेंट ने मुझे सच में यकीन दिलाया कि मैं अग्रेसिव और हिंसक हूं और अब एक डॉक्टर के रूप में मेरा प्रोफेशन प्रभावित होगा और मेरी 10 साल की मेहनत पानी में चली जाएगी.”

Tags: Bigg Boss 15

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर