Home /News /entertainment /

BB15:सलमान खान से थप्पड़ खाने को भी तैयार थे उमर रियाज, शो से बाहर आने के बाद कही दिल की बात

BB15:सलमान खान से थप्पड़ खाने को भी तैयार थे उमर रियाज, शो से बाहर आने के बाद कही दिल की बात

उमर रियाज को उम्मीद थी कि वो ट्रॉफी जीतेंगे (फोटो आभार instagram/@umarriyaz)

उमर रियाज को उम्मीद थी कि वो ट्रॉफी जीतेंगे (फोटो आभार instagram/@umarriyaz)

‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss) से उमर रियाज (Umar Riyaz) को एक नई पहचान मिली है. उमर अपने गेम से फैंस के दिलों में खास जगह बनाने में कामयाब रहे. शो से बाहर निकाले जाने पर उनके फैंस में गुस्सा भरा हुआ है. इसी दौरान उमर ने इंस्टग्राम लाइव (Umar Riyaz Instagram Live) के दौरान अपने फैंस को प्यार देने के लिए थैंक्स कहा है. साथ ही उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) के बारे में बात करते हुए कहा कि वो भाई से थप्पड़ खाने के लिए भी तैयार थे.

अधिक पढ़ें ...

पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss15) में फिनाले के इतने करीब आने के बाद उमर रियाज (Umar Riaz) शो से बाहर हो गए. उमर ने अपने गेम से सबका दिल जीता मगर आखिरी समय में वो खुद के गुस्से पर काबू नहीं रख पाए. पिछले हफ्ते प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) को धक्का मारने की पर बिग बॉस ने उन्हें फटकार लगाई और जनता के फैसले पर छोड़ दिया कि उमर को घर में रहना चाहिए या नहीं. जनता ने अपना फैसला सुनाते हुए उन्हें शो से बेदखल कर दिया. शो से बाहर आने के बाद उन्होंने  इंस्टाग्राम लाइव में अपने फैंस को प्यार देने के लिए धन्यवाद दिया.

‘सलमान भाई से मार भी खा लेता’
उमर रियाज (Umar Riyaz) को पूरी उम्मीद थी कि वह फिनाले तक जाएंगे, मगर अंतिम समय में उनकी टूट गई. अपने इंस्टग्राम लाइव के दौरान उमर ने बिग बॉस  में मौका देने के लिए शो मेकर्स को धन्यवाद कहा है. उमर ने कबूल किया कि शो के कारण उन्हें एक नई पहचान मिली है. लोगों का भरपूर प्यार मिला है. साथ ही उमर ने सलमान खान (Salman Khan) का जिक्र करते हुए साफ-साफ कहा कि उनसे डांट खाना भी बड़ी बात थी.  उन्होंने कहा,  ‘अगर सलमान भाई गुस्से में थप्पड़ भी मारते, तो मैं खुशी-खुशी मार खा लेता, यह सोच कर कि भाई सलमान खान से मार पड़ी है.’ बता दें कि सलमान खान ने ‘वीकेंड का वार एपिसोड’ में उमर को जमकर फटकार लगाई थी.

करण की दोस्ती के बारे में बोले उमर
बिग बॉस में उमर रियाज और करण कुंद्रा (Umar Riyaz Karan Kundrra) की दोस्ती को फैंस बेहद पसंद कर रहे थे. अपनी दोस्ती की बातों को याद करते हुए उमर ने इंस्टा लाइव में कहा, ‘ मैं हमेशा करण कुंद्रा से कहता था कि कितना अच्छा हो, मैं और तू टॉप 2 में हों और सलमान सर हमारा हाथ उठा रहे हों.फिर विनर चाहे कोई भी बने’.  उमर-करण की दोस्ती को देखकर लग रहा था कि दोनों ही टॉप 5 में जाएंगे, मगर ऐसा नहीं हुआ.

View this post on Instagram

A post shared by Umar Riaz (@umarriazz91)

शो में बनाई अपनी पहचान

शो में आने से पहले उमर को सिर्फ उनके भाई असीम रियाज की वजह से जानते थे. मगर उन्होंने अपने गेम से अपनी अलग पहचान बनाई. उन्होंने घर के अंदर अपना असली चेहरा दिखया, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. उमर ने लाइव सेशन में कहा, ‘ मेरा बिग बॉस में आना ऊपर वाले के हाथ में था और शो से बाहर निकलना भी. बिग बॉस की ट्रॉफी जीतना ख्वाब था, मगर जो हुआ उस पर उनका जोर नहीं है.’

शो से निकाले जाने पर फैंस हैं नाराज

वहीं फैंस उन्हें शो से निकाले  जाने पर नाराज हैं. सोशल मीडिया में उमर के सपोर्ट में यूजर्स जमकर पोस्ट कर रहे हैं. बात अगर ट्विटर की करें तो उनके समर्थन में अबतक 5 मिलियन से अधिक लोगों ने ट्वीट किया है. वैसे उमर रियाज अपने फैंस के प्यार और सपोर्ट से बेहद खुश हैं.

Tags: Bigg Boss 15

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर