Bigg Boss 15 में सेलिब्रिटीज से पहले एंट्री लेंगे कॉमनर्स, आएंगे जबरदस्त ट्विस्ट

ओमंग कुमार की टीम और मेकर्स घर का डिजाइन फाइनल करेंगे.

Bigg Boss 15 Update: इस साल शो में सेलिब्रिटीज के साथ कॉमनर्स एंट्री लेने वाले हैं. शो को लेकर अब नया अपडेट सामने आया है कि इस बार शो में सेलिब्रिटीज से पहले एंट्री कॉमनर्स लेंगे. शो की प्रीमियर डेट अक्टूबर 2021 बताई जा रही है. हालांकि इसकी ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

  • Share this:
    मुंबई. टीवी का सबसे चर्चित शो 'बिग बॉस' 15 (Bigg Boss 15) की इंतजार फैंस सीजन 14 के खत्म होने के बाद से कर रहे हैं. सीजन 15 को लेकर खबरें हैं कि मेकर्स ने शो को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है. शो का सीजन 14, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के सीजन 13 की तरह बहुत पॉपुलर तो नहीं हुआ था, लेकिन शो के आखिरी एपिसोड्स में राखी सावंत ने जबरदस्त एंटरटेन किया. इस साल शो में सेलिब्रिटीज के साथ कॉमनर्स एंट्री लेने वाले हैं. शो को लेकर अब नया अपडेट सामने आया है कि इस बार शो में सेलिब्रिटीज से पहले एंट्री कॉमनर्स लेंगे.

    'बिग बॉस' 15 (Bigg Boss 15) शो के मेकर्स प्लान कर रहे हैं कि कॉमनर्स जो भी ऑडिशन्स के जरिए सेलेक्ट होंगे, उन्हें पहले घर में रखा जाएगा. 'स्‍पॉटबॉय' की रिपोर्ट के मुताबिक, 'बिग बॉस' के घर में मशहूर हस्तियों के साथ आम लोग भी नजर आ चुके हैं. वहीं, 'बिग बॉस' 15 में सिलेब्रिटीज से पहले कॉमनर्स को घर में लाया जाएगा. बिग बॉस 15 के घर का कंस्ट्रक्शन का काम शुरू होने वाला है. ओमंग कुमार की टीम और मेकर्स घर का डिजाइन फाइनल करेंगे.



    'बिग बॉस' 15 के लिए अभी तक कुछ सेलेब्स को इन्विटेशन दे दिया है. जिसमें वरुण सूद, नेहा मर्दा, भूमिका चावला, पार्थ समथान, रिया चक्रवर्ती, सुरभि चंदना, दिशा वकानी, कृष्णा अभिषेक के शामिल होने के कयास सोशल मीडिया पर लगाए जा रहे हैं. हालांकि अभी तक फाइल लिस्ट सामने नहीं आई है. शो की प्रीमियर डेट अक्टूबर 2021 बताई जा रही है. हालांकि इसकी ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

    इससे पहले स्‍पॉटबॉय' ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया गया था कि 'बिग बॉस' 15 की शुरुआत इस बार 12 कंटेस्‍टेंट के साथ होगी. जबकि शो और भी मजेदार बनाने के लिए हर एविक्‍शन के साथ एक वाइल्‍ड कार्ड एंट्री भी होगी. यानी हर हफ्ते जहां एक कंटेस्‍टेंट घर से बेघर होगा, वहीं एक नए वाइल्‍ड कार्ड की एंट्री होगी. हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आध‍िकारिक घोषणा नहीं की गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.