Home /News /entertainment /

BB15: राजीव अदातिया ने घर में घुसते ही लगाई इशान को लताड़, बोले- तुम बाहर बेवकूफ लग रहे हो

BB15: राजीव अदातिया ने घर में घुसते ही लगाई इशान को लताड़, बोले- तुम बाहर बेवकूफ लग रहे हो

राजीव अदातिया नेघर में पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेट हैं.

राजीव अदातिया नेघर में पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेट हैं.

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में जाते ही वाइल्‍ड कार्ड एंट्री राजीव अदातिया (Rajiv Adatia) ने शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और इशान सहगल (Ishaan Sehgal) का गेम पूरी तरह पलट कर रख द‍िया है. राजीव ने इशान को घर में लव एंगल चलाने के लिए खूब डांटा.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री होते ही घर में धमाका हो गया है. घर में पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट राजीव अदातिया (Rajiv Adatia) ने एंट्री ली जिसके बाद घरों में हाउसमेट्स का इक्वेशन चंद पलों में मानो ध्वस्त हो गया. राजीव अदातिया ने शो में जाते ही कुछ कंटेस्टेंट को बाहर की बातें बताई और उन्हें आइना दिखा दिया. उन्होंने शो में सलमान खान (Salman Khan) के सामने ही कहा था शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) उनकी राखी सिस्टर्स हैं. बिग बॉस के घर को अंदर भी जाने के बाद उन्होंने शमिता शेट्टी से बात की लेकिन सबसे पहले उन्होंने ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) की क्लास लगा दी.

    ईशान हुए शॉक्ड
    राजीव अदातिया के घर में जाने से ईशान थोड़े शॉक्ड और असहज भी दिखे. बाद में ईशान सहगल और राजीव ने गार्डन में बैठकर बातें की. राजीव ने उन्हें कहा कि फराह खान और सलमान खान की वार्निंग के बाद भी वो कैसे रिलेशनशिप को आगे बढ़ा सकते हैं. उन्होंने सीधे-सीधे ईशान से कहा उन्हें शो में रिलेशनशिप में नहीं होना चाहिए.

    दिखाया आइना
    राजीव अदातिया ने ईशान को बताया कि कैसे उन्होंने अपना गेम भी खो दिया है और पूरी तरह से बिग बॉस के ट्रैक से उतर चुके हैं. उन्होंने कहा, ‘तू एक कोने में माइशा के साथ बैठा रहता है.’ उन्होंने ईशान को कहा कि सलमान खान और फराह खान की वार्निंग के बाद उन्हें इसके बारे में सोचना चाहिए.

    bigg boss, rajeev adatiya

    राजीव अदात‍िया, ईशान सहगल के पहले से दोस्‍त हैं.

    माइशा का नाम लेने पर भड़के
    ईशान भी हालांकि राजीव को समझाने की कोशिश करते हैं कि माइशा पूरी तरह से अकेली है. उसके पैरेंट्स भी इस दुनिया में नहीं हैं. इस पर राजीव ईशान सहगल पर भड़क जाते हैं और कि सब की अपनी-अपनी प्रॉब्लम होती है लेकिन इसकी वजह से वो शो में आने का मकसद नहीं भूल सकते. उन्होंने ये भी कहा कि वो चाहें तो रिलेशनशिप में रहें पर अपने गेम पर फोकस करना चाहिए.

    राजीव ने उन्हें कहा कि वो शो में माइशा के पीछे पपी तरह लगते हैं. राजीव अदातिया ने ईशान से कहा, ‘तुम माइशा के पीछे पपी की तरह लगते हो. तुम कुत्ते जैसे लगते हो.’ उन्होने ईशान से परिवार के बारे में भी सोचने को कहा.

    Tags: Bigg Boss 15, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर