Home /News /entertainment /

BB15: रश्मि देसाई ने प्रतीक को झगड़े के दौरान कहा 'बैल बुद्धि', मिला जबरदस्त जवाब

BB15: रश्मि देसाई ने प्रतीक को झगड़े के दौरान कहा 'बैल बुद्धि', मिला जबरदस्त जवाब

रश्मि देसाई और प्रतीक में जमकर लड़ाई हुई है.(फोटो  साभार: colorstv/instagram)

रश्मि देसाई और प्रतीक में जमकर लड़ाई हुई है.(फोटो साभार: colorstv/instagram)

बिग बॉस 15 (bigg Boss 15) के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि शो के कंटेस्टेंट घर के काम के बंटवारे पर चर्चा कर रहे हैं. प्रतीक इस दौरान कहते हैं कि वो चॉपिंग करेंगे क्योंकि वो ये अच्छा करते हैं. वहीं, राखी कहती हैं कि वो चॉपिंग के साथ लिविंग रुम भी करेंगे. प्रतीक सफाई के दिए काम को पसंद नहीं करते हैं और बोलते हैं कि ये अधिक काम है. चॉपिंग ही अपने आप में बड़ा काम है. कलर्स ने प्रोमो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'घर में आते ही रश्मि देसाई ने दिया प्रतीक सहजपाल को मुंह तोड़ जवाब. क्या होगा इसका अंजाम?'

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में वाइल्ड कार्ट कंटेस्टेंट की एंट्री ने कंटेस्टेंट्स के बीच खलबली मचा दी है. सभी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आते ही फॉर्म में नजर आ रहे हैं. वहीं, वाइल्ड कार्ड एंट्री में आए कंटेस्टेंट्स की घर में पहले से मौजूद सदस्यों से अधिक नहीं बन रही है. कलर्स टीवी के ऑफिशियल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया गया है जिसमें रश्मी देसाई और प्रतीक सहजपाल झगड़ा करते नजर आ रहे हैं.

    कलर्स ने बिग बॉस 15 के प्रोमो प्रोमो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘घर में आते ही रश्मि देसाई ने दिया प्रतीक सहजपाल को मुंह तोड़ जवाब. क्या होगा इसका अंजाम?’ इस प्रोमो में दिखाया गया है कि शो के कंटेस्टेंट घर के काम के बंटवारे पर चर्चा कर रहे हैं. प्रतीक इस दौरान कहते हैं कि वो चॉपिंग करेंगे क्योंकि वो ये अच्छा करते हैं. वहीं, राखी कहती हैं कि वो चॉपिंग के साथ लिविंग रुम भी करेंगे. प्रतीक सफाई के दिए काम को पसंद नहीं करते हैं और बोलते हैं कि ये अधिक काम है. चॉपिंग ही अपने आप में बड़ा काम है.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)


    प्रतीक सहजपाल की यह बात रश्मि देसाई को नहीं अच्छी लगती है और वो प्रतीक पर चिल्लाने लगती हैं. रश्मि देसाई प्रतीक से कहती हैं, ‘लीविंग रूम में क्या सफाई होती है दिमाग लगा. दिमाग यूज नहीं करते क्या. बैल बुद्धि है तू.’ इस पर प्रतीक कहते हैं, ‘मैं बुद्धि तो हूं, आप बैल हो.’ देवोलीना वहां से रश्मि को खींच कर ले जाती हैं तो वहीं, राखी के पति रितेश भी प्रतीक को शांत करते नजर आते हैं. प्रोमो को देखकर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि घर के कामों को लेकर लोगों के बीच जमकर लड़ाई होने वाली है.

    वहीं, इस प्रोमो को देखकर फैंस इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. कई यूजर्स यहां तक कह रहे हैं कि वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के आने के बाद शो में जान आ गई है. तो वहीं कई रश्मि देसाई की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘मैं बुद्धि तो हूं, आप बैल हो…आहहहह! प्रतीक रॉक्ड, रश्मि शॉक्ड’. एक और यूजर ने लिखा है, ‘अब आएगा मजा, मैं रश्मि को सपोर्ट करता हूं लेकिन प्रतीक का रिप्लाई जबरदस्त है.’

    Tags: Bigg Boss 15, Pratik Sehajpal, Rashmi desai

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर