Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: ईशान सहगल ने घुटने पर बैठकर किया मायशा अय्यर को प्रपोज, फराह खान बोलीं- पहली रात का प्यार

Bigg Boss 15: ईशान सहगल ने घुटने पर बैठकर किया मायशा अय्यर को प्रपोज, फराह खान बोलीं- पहली रात का प्यार

वीकेंड का वार में ईशान ने मायशा को प्रपोज किया. 
(फोटो साभारः mieshaiyer/ieshaan_sehgal2)

वीकेंड का वार में ईशान ने मायशा को प्रपोज किया. (फोटो साभारः mieshaiyer/ieshaan_sehgal2)

'बिग बॉस 15' के लेटेस्ट वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) में कंटेस्टेंट ईशान सहगल ने मायशा अय्यर को प्रपोज किया, जिसे मायशा ने स्वीकार किया. इस पर बतौर गेस्ट शो में शामिल हुईं फराह खान ने कमेंट कर पहली रात का प्यार बताया है.

    मुंबई. बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का लेटेस्ट वीकेंड का वार में म्यूजिक, ड्रामा, मस्ती से लेकर एक्शन तक, सब कुछ देखने को मिला. इस एपिसोड में एक प्रपोज भी देखा गया जिसने करोड़ों ऑडियंस का दिल जीत लिया. शो में शमिता शेट्टी और विशाल कोटियन एक रेडियो शो ‘द अक्का अन्ना शो’ को होस्ट करते हुए दिखाई दिए. विशाल ने सनी देओल, धर्मेंद्र, शत्रुघ्न सिन्हा और कुलभूषण खरबंदा की मिमिक्री भी की है. इतना ही उन्होंने सलमान खान की भी मिमिक्री की. रेडियो शो के दौरान शमिता और विशाल ने घर के कंटेस्टेंट्स से भी बात की. विशाल और शमिता ने ईशान सहगल से मायशा अय्यर के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार करने के लिए कहा.

    इसके बाद, ईशान (Ishan Sehgaal) ने बीच में आकर सभी को बताया कि बिग बॉस का मंच उनके लिए बहुत मायने रखता है और उन्होंने अपने जीवन में कभी उम्मीद नहीं की थी कि उन्हें शो में प्यार हो जाएगा. उन्होंने कहा कि उन्हें इसकी उम्मीद नहीं थी. ईशान ने कहा कि बाकी घरवालों को सिर्फ शो मिला है, लेकिन उन्हें दो कीमती चीजें मिली हैं, एक बिग बॉस का घर और मायशा अय्यर. ईशान ने घुटनों के बल बैठकर मायशा (Miesha Iyer)को प्रपोज किया और मायशा ने उनके प्रपोजल को स्वीकार किया. सभी कंटेस्टेंट्स ने दोनों के लिए खुशी जताई. ईशान ने मायशा से कहा, “जो कनेक्शन मैं तुम्हारे साथ महसूस करता हूं, मैं किसी के साथ महसूस नहीं करता. मैं चाहता हूं ईशान-मायशा को आप मायशान कहें? मायशा ने ईशान को गले लगाया और उनके कानों में ‘आई लव यू’ कहा. इसके बाद उन्होंने ‘इश्क वाला लव’ सॉन्ग पर डांस किया.

    बाद में, बतौर स्पेशल गेस्ट फराह खान (Farah Khan) ने शो में एंट्री की और होस्ट सलमान खान से मिलीं. जब सलमान ने उन्हें मायशा को ईशान के प्रपोजल के बारे में बताया, तो उन्होंने कहा कि कोई इतनी जल्दी कैसे प्यार में पड़ सकता है. फराह खान ने मजाक में कहा, “पहली नजर में प्यार तो सुना था, ये तो पहली रात का प्यार है.” मायशा इस प्रपोजल से काफी खुश नजर आ रही थीं, वहीं निशांत भट उन्हें अपने दिमाग का इस्तेमाल करने और शो में खुद को बेवकूफ न बनाने की चेतावनी देने की कोशिश करते हुए नजर आए. वह डर गईं और उनसे ऐसी बात न कहने के लिए कहा क्योंकि उन्हें ईशान और उनका प्यार वाला प्रपोजल दोनों ही अच्छा लगा.

    शो के आखिरी में ईशान थोड़ा परेशान लग रहे थे क्योंकि मायशा ने उनसे अच्छी तरह से बात नहीं की थी. उन्हें जय भानुशाली के साथ इस बारे में चर्चा करते हुए देखा गया था और बाद वाले ने उन्हें कुछ स्पेस और वक्त देने के लिए कहा क्योंकि उन्हें ‘वीकेंड का वार’ (Weekend Ka Vaar) के दौरान सलमान ने फटकार लगाई थी.

    Tags: Bigg Boss 15, Farah khan, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर