Home /News /entertainment /

BB15: सलमान खान ने लगाई करण कुंद्रा को फटकार, बोले, ‘तुम तेजस्वी की जिंदगी खराब कर दोगे'

BB15: सलमान खान ने लगाई करण कुंद्रा को फटकार, बोले, ‘तुम तेजस्वी की जिंदगी खराब कर दोगे'

करण, सलमान और तेजस्वी (फोटो साभार Instagram/@tejasswiprakash & @karankundrra)

करण, सलमान और तेजस्वी (फोटो साभार Instagram/@tejasswiprakash & @karankundrra)

‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के ‘वीकएंड का वार’ एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) के तीखे सवालों का सामना करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को करना पड़ेगा. इस एपिसोड के प्रोमो में सलमान, करण और तेजस्वी (Karan Tejassawi) के रिलेशनशिप पर बड़ी बात कहते हुए नजर आ रहे हैं. शो लेटेस्ट एपिसोड्स में दोनों के रिश्ते में काफी बदलाव देखने को मिला है. एक दूसरे पर अविश्वास का आरोप लगाते हुए दर्शकों ने देखा है. साथ ही करण ने अपने और तेजस्वी के रिश्ते को कमजोर भी कहा था.

अधिक पढ़ें ...

    ‘बिग बॉस 15’(Bigg Boss15)  में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश (Karan Kundrra & Tejasswi Prakash) एक दूसरे के करीब आए, और दोनों प्यार में पड़ गए. कई मौको पर दोनों ने  ही इस बात को कबूल किया, मगर इनके रिश्ते में अब वफादारी के सवालों के दीवार ख़ड़े हो गए हैं. पिछले कुछ एपिसोड्स में दर्शक इसे देख भी चुके हैं. बीते शनिवार को फराह खान ने भी दोनों के रिश्ते को बोरिंग बताया तो वहीं एक दर्शक ने इस रिलेशन को टॉक्सिक कहा. अब सलमान खान (Salman Khan) भी करण और तेजस्वी के रिश्ते को लेकर बड़ी बात कही है. चैनल द्वारा जारी किए नए प्रोमो से साफ पता चल रहा है कि सलमान खान, करण कुद्रा के रवैये से खुश नहीं हैं.

    करण पर भड़के सलमान
    ‘वीकएंड का वार’ (Weekend Ka Vaar) एपिसोड के इस प्रोमो की शुरुआत में सलमान खान (Salman Khan)  उस घटना जिक्र करते हुए दिखाई दते हैं, जब तेजस्वी परेशान होकर, 4 बजे सुबह उठती हैं और पूल में छलांग लगा देती हैं. सलमान, करण  से पूछते हैं कि इतनी इनसिक्योरिटी क्यों है? अगर आपका अभी ये हाल है तो जब घर से बाहर निकलोगे तो आप उसकी लाइफ खराब कर दोगे. सलमान फिर आगे तेजस्वी से कहते हैं, ‘तेजस्वी आप मेरी बात समझो, मैं आपको लिखकर दे रहा हूं कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो बिग बॉस से बाहर जाने के बाद ये रिश्ता एक महीने भी नहीं चलेगा’.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    करण और तेजस्वी के रिश्ते हुए कमजोर

    बता दें जब शो में विशाल कोटियन थे, तो उन्हें लेकर भी करण कुंद्रा ने तेजस्वी से सवाल किए थे. उस वक्त भी दोनों में काफी बहस हुई थी और तेजस्वी ने करण से कहा था कि तुम्हे विशाल से इनसिक्योरिटी महसूस होती है. इसके बाद इस हफ्ते टिकट टू फिनाले का टास्क हुआ था. इस दरम्यान भी करण कुंद्रा और तेजस्वी के बीच अपने रिश्ते को लेकर बहस हुई थी. करण ने तेजस्वी से कहा था , ‘मुझे नहीं लगता है कि हम एक ही प्वाइंट पर है. इस तरह हम आगे नहीं बढ़ पाएंगे.’

    तेजस्वी ने दिया था ये जवाब

    साथ ही करण ने कहा था कि जब रिलेशनशिप की बात आती है तो हम बहुत कमजोर होते हैं, जिस पर तेजस्वी ने जवाब दिया था, तुमने इसे साबित कर दिया.’ इसके बाद तेजस्वी बेहद परेशान हो गई थी. फिलहाल सभी फैंस को वीकएंड का वार के एपिसोड का इंतजार है कि सलमान के सवालों का करण क्या जवाब देते हैं.

    करण और तेजस्वी के अलावा दूसरे कंटेस्टेंट की भी खबर सलमान लेंगे. रश्मि देसाई और देवोलिना के दोस्ती में पड़ी दरार पर भी सलमान अपनी बात कहेंगे. साथ ही ‘वीकएंड का वार’ पर फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ की स्टारकास्ट भी नजर आने वाली है. आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर , शो में मस्ती करते हुए दिखाई देने वाले हैं. उम्मीद की जा रही है कि ‘बिग बॉस 15’ का वीकएंड का वार एपिसोड धमाकेदार होगा.

    Tags: Bigg Boss 15, Karan Kundrra, Salman khan bigg boss, Tejasvi Prakash

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर