• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss 15: प्रतीक सहजपाल पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, बोले- 'मेरी मां-बहन बाथरूम में होतीं, तो...'

Bigg Boss 15: प्रतीक सहजपाल पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, बोले- 'मेरी मां-बहन बाथरूम में होतीं, तो...'

प्रतीक सहजपाल की सलमान खान ने बाथरूम वाले मुद्दे को लेकर क्लास लगाई. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @pratiksehajpal)

प्रतीक सहजपाल की सलमान खान ने बाथरूम वाले मुद्दे को लेकर क्लास लगाई. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @pratiksehajpal)

हाल ही में अपने आक्रामक रवैये के चलते प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ने कुछ ऐसा कर दिया, जिससे उन्हें ना सिर्फ घरवालों बल्की दर्शकों के गुस्से का भी सामना करना पड़ा. और अब लगता है, कि इस वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान (Salman Khan) से भी प्रतीक सहजपाल को खासी फटकार पड़ने वाली है.

  • Share this:

    मुंबईः बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है और सीजन में बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट रहे प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) छाए हुए हैं. प्रतीक पहले दिन से जंगलवासियों को निशाना बनाए हुए हैं और उन पर भारी पड़ते दिख रहे हैं. लेकिन, हाल ही में अपने आक्रामक रवैये के चलते प्रतीक सहजपाल ने कुछ ऐसा कर दिया, जिससे उन्हें ना सिर्फ घरवालों बल्की दर्शकों के गुस्से का भी सामना करना पड़ा. और अब लगता है, कि इस वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान (Salman Khan) से भी प्रतीक सहजपाल को खासी फटकार पड़ने वाली है.

    बिग बॉस 15 के पहले वीकेंड का वार का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें शो के होस्ट सलमान खान प्रतीक सहजपाल की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं. सामने आए प्रोमो में सलमान खान, प्रतीक सहजपाल और विधि पांड्या के बीच के बाथरूम वाले मामले पर बात करते नजर और प्रतीक पर भड़कते नजर आ रहे हैं. जिससे जाहिर होता है कि सलमान खान बाथरूम वाली घटना से बेहद नाराज हैं.

    सलमान खान प्रतीक सहजपाल की ओर इशारा करते हुए कहते हैं- ‘कोई अगर कहता कि मेरी मां-बहन बाथरूम में होती, तब भी मैं ये करता गेम के लिए. मतलब मां और बहन गेम से बहुत ऊपर हैं. विधि चाहतीं तो आपकी धज्जियां उड़ा सकती थीं. अगर मेरी मां-बहन होती तो मैं आपकी…’ वीडियो को लेकर कुछ यूजर दावा कर रहे हैं कि सलमान खान ने बाथरूम वाले वाकये को लेकर प्रतीक सहजपाल को जमकर फटकार लगाई है.

    दरअसल, मामला कुछ ऐसा है कि विधि पांड्या गार्डन एरिया के एक वॉशरूम में नहा रही होती हैं और इसी बीच प्रतीक सहजपाल बाहर से वॉशरूम के दरवाजे की कुंडी तोड़ देते हैं. विधि वॉशरूम से बाहर आने के बाद इसकी शिकायत करण कुंद्रा, विशाल कोटियन, जय भानुशाली और अन्य सभी लोगों से करती हैं. जिसे लेकर घरवाले प्रतीक पर भड़क उठते हैं. यही नहीं, दर्शक भी प्रतीक सहजपाल की इस हरकत से काफी नाराज हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज