Home /News /entertainment /

BB15: सलमान खान ने करण कुंद्रा की ली जमकर क्लास, बोले- इस तरह तेजस्वी प्रकाश के साथ रिश्ता हो जाएगा खत्म

BB15: सलमान खान ने करण कुंद्रा की ली जमकर क्लास, बोले- इस तरह तेजस्वी प्रकाश के साथ रिश्ता हो जाएगा खत्म

सलमान खान ने वीकेंड के वार पर करण-तेजस्वी के रिश्ते पर की बात (फोटो आभार Instagram/@karankundra & @tejasswiprakash)

सलमान खान ने वीकेंड के वार पर करण-तेजस्वी के रिश्ते पर की बात (फोटो आभार Instagram/@karankundra & @tejasswiprakash)

 ‘बिग बॉस 15’ (Big Boss 15) हर एपिसोड्स के साथ करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश (Karan Kundrra & Tejasswi Prakash) के रिश्ते में नया मोड़ देखने को मिलता है. कभी एक-दूसरे पर गेम खेलने का आरोप लगाते हैं, तो कभी दोनों प्यार में डूबे नजर आते हैं. इस वीकेंड के वार पर सलमान खान (Salman Khan) ने दोनों के रिश्ते पर बात की. साथ ही सलमान ने ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क के दौरान करण कुंद्रा के रवैये पर उनकी जमकर क्लास भी ली.

अधिक पढ़ें ...

    ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के लेटेस्टे ‘वीकेंड का वार एपिसोड’ (Weeken Ka Vaar Episode) में एक टास्क के दौरान तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को सपोर्ट न करने पर सलमान खान ने करण कुंद्रा (Karan Kundra) की जमकर क्लास ली. यहां तक की सलमान ने करण कुंद्रा पर यह भी आरोप लगाया कि उसे तेजस्वी के ‘टिकट टू फिनाले’ जीतने की कोशिश करने पर इश्यू है. इस पर करण ने सफाई भी देने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि वह बस इतना चाहते थे कि तेजस्वी गलत तरीके से टास्क न जीते. जब करण ने कहा कि उसे कोई दिक्कत नहीं है यदि टास्क जीतकर तेजस्वी, दूसरी फाइनलिस्ट बन जाती. इस पर राखी सावंत और देवोलिना (Rakhi Sawant & Devolian) के साथ सलमान खान भी हंस पड़ते हैं.

    तेजस्वी ने रखा अपना पक्ष
    सलमान खान ने तेजस्वी से पूछा कि उसने राखी से ऐसा क्यों कहा कि वह टास्क जीतना नहीं चाहती है और अभिजीत  बिचुकले (Abhijeet Bichukale) को विनर बनाना चाहती हैं? पहले तो तेजस्वी ने इस बात से इंकार किया मगर सलमान और राखी ने जब इस बात की पुष्टि की तो, उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया. तेजस्वी ने कहा कि वह करण कुंद्रा और उमर रियाज (Umar Riaz) के लगातार सवालों से थक गई थीं. इसंके बाद सलमान, तेजस्वनी को यह समझाने की कोशिश करते हैं कि जब करण कुंद्रा टास्क के दौरान अपने लिए खेल सकते हैं तो वह क्यों नहीं ऐसा कर सकती हैं ? तेजस्वी इस बात पर सहमत दिखाई देती हैं. तेजस्वी कहती हैं कि इस मुद्दे पर बहुत बहस हो गई थी, लिहाजा उन्होंने टास्क से पीछे हटने का फैसला किया था.

    सलमान खान ने पूछा करण से सवाल
    सलमान  खान ने करण से पूछा कि आखिर क्यों इस मुद्दे पर तीन दिनों तक तेजस्वनी से बहस की ? साथ ही सलमान खान ने घर के सदस्यों को गेम और पर्सनल लाइफ मिक्स नहीं करने की सलाह भी दी. करण ने इस पर कहा कि अगर वो और तेजस्वी कोई गेम खेल रहे हैं तो वे एक-दूसरे से मुकाबला करेंगे. फिर करण की बातों को तेजस्वी आगे कहती हैं कि उन्होंने फैसला किया था कि उनमें से कोई एक जीत रहा है, तो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा. करण भी इस बात पर अपनी सहमति जताते  हैं.

    सलमान ने कही बड़ी बात
    सलमान में तेजस्वी का साथ देते हुए करण को बताया कि वह गलत थे और दूसरों की बातों में आकर तेजस्वी के खिलाफ जा रहे थे. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सब लोग गेम के लिए शो में आए है. इसलिए सबसे पहले सब अपने लिए गेम खेलेंगे और अगर तेजा ऐसा कर रही है तो वह बिल्कुल सही है. इसके अलावा सलमान ने करण से यह भी कहा कि अगर वह इसी तरह अच्छे बॉयफ्रेंड और अच्छी गर्लफ्रेंड के लिए लड़ते रहे तो उस  चक्कर में ये रिश्ता भी टूट जाएगा.

    सलमान खान ने तेजस्वी और करण को समझाते हुए कहा, ‘एक-दूसरे के सामने अच्छा दिखने के लिए बेकार की कोशिश न करें. दिखावे के लिए तो ऐसा बिल्कुल भी न करें. हां,एक-दूसरे की मदद और रास्ता दिखा सकते हैं.’ अब सलमान खान की इन बातों को करण-तेजस्वी के रिश्ते पर क्या असर पड़ता है, यह आने वाले एपिसोड्स में पता चलेगा.

    Tags: Bigg Boss 15, Karan Kundrra, Salman khan bigg boss, Tejasvi Prakash

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर