• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss 15: आज के एपिसोड में मचेगा नवरात्रि का धमाल, शामिल होंगे कुछ खास मेहमान, देखें PICS

Bigg Boss 15: आज के एपिसोड में मचेगा नवरात्रि का धमाल, शामिल होंगे कुछ खास मेहमान, देखें PICS

आज रात के एपिसोड में उत्सव का माहौल होने वाला है.

आज रात के एपिसोड में उत्सव का माहौल होने वाला है.

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) के आज रात के एपिसोड में उत्सव का माहौल होने वाला है, क्योंकि शो के होस्ट सलमान खान से लेकर प्रतियोगी तक आज धमाल मचाने वाले हैं.

  • Share this:

    मुंबई: ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में ‘वीकेंड का वार’ (Weekend Ka Vaar) के आज रात के एपिसोड में उत्सव का माहौल होने वाला है, क्योंकि शो के होस्ट सलमान खान से लेकर प्रतियोगी तक आज धमाल मचाने वाले हैं. ‘घरवासी’ और ‘जंगलवासी’ के बीच रोमांचक मुकाबला हो रहा है. हालांकि एलिमिनेशन की तलवार अभी भी कंटेस्टेंट के ऊपर लटकी हुई है. आज के एपिसोड में कंटेस्टेंट कुछ खास मेहमानों के साथ नवरात्रि मनाते नजर आएंगे.

    आज के एपिसोड में आप देखेंगे की सलमान खान (Salman Khan) निशांत, उमर और अकासा को सोच रूम में बुलाएंगे ताकि वे घर के बाकी सदस्यों के बारे में पूछताछ कर सकें. उत्तरों के आधार पर उन्हें पुरस्कृत किया जाएगा. जो भी कंटेस्टेंट के उत्तर अन्य कंटेस्टेंट के साथ मेल खाएंगे, वे जीतेंगे, और जो हारेंगे उन्हें कड़ी सजा दी जाएगी. हालाँकि, सलमान जो सवाल पूछेंगे, वे घर में कई झगड़ों को जन्म देगा.

    Bigg Boss 15

    आज रात के एपिसोड में उत्सव का माहौल होने वाला है.

    तमाम झगड़ों और ड्रामे के बावजूद, उत्सव के जश्न के शुरू होते ही प्रतियोगियों मस्ती करते भी नजर आएंगे. आज शो में उनकी खुशियों में शामिल होने कुछ खास मेहमान भी आएंगे, जिसमें आस्था गिल (Aastha Gill), राहुल वैद्य, निया शर्मा और भूमि त्रिवेदी हैं. वे घरवालों के साथ उनके नए गाने ‘सांवरिया’ (Saawariya) और ‘गरबे की रात’ (Garbe Ki Raat) पर गरबा करते नजर आएंगे हैं. इसके अलावा बॉलीवुड की संगीत जोड़ी मीत ब्रदर्स (Meet Bros) और प्रतिभाशाली गायिका ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali ) मंच की शोभा बढ़ाएंगे.

    Bigg Boss 15

    आज शो में उनकी खुशियों में शामिल होने कुछ खास मेहमान भी आएंगे.

    पहले ‘वीकेंड का वार’ (Weekend Ka Vaar) को एक पूरी तरह से एंटरटेनिंग बनाने के लिए कई सेलेब्स भी शामिल होंगे, जिन्हें अपने फेलरेट कंटेस्टेंट से बात करने का मौका मिलेगा. इसमें करण पटेल, अर्जुन बिजलानी, नेहा भसीन और निक्की तंबोली शामिल हैं. ये सभी सलमान खान के साथ इस हफ्ते देखे गए कंटेस्टेंट्स के गेमप्ले और परफॉर्मेंस पर भी चर्चा करेंगे. जहां नेहा और निक्की खुले तौर पर प्रतीक का समर्थन करते हैं, वहीं करण और अर्जुन अपने दोस्त जय भानुशाली का समर्थन करेंगे. जैसे-जैसे कंटेस्टेंट घर में त्योहारों का मजा लेते हैं, वैसे-वैसे उनके मन में घर से बेघर होने का डर भी बना रहेगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज