Home /News /entertainment /

Bigg Boss हाउस में सलमान खान ने कभी लगाई झाड़ू तो कभी बाथरूम किया साफ, ये हैं सुपरस्टार के OTT मूमेंट्स?

Bigg Boss हाउस में सलमान खान ने कभी लगाई झाड़ू तो कभी बाथरूम किया साफ, ये हैं सुपरस्टार के OTT मूमेंट्स?

सलमान खान के शो 'बिग बॉस 15' का आज प्रीमियर है. (फोटो साभारः jayadev786 instagram

सलमान खान के शो 'बिग बॉस 15' का आज प्रीमियर है. (फोटो साभारः jayadev786 instagram

Bigg Boss Season 15: वैसे तो सलमान खान (Salman Khan) बिग बॉस (Bigg Boss) के कंटेस्टेंट्स के साथ अक्सर ही सहज ढंग से पेश आते हैं. लेकिन प्रतियोगियों की हरकतों की वजह से कभी-कभी वह अपना आपा भी खो बैठते हैं. बिग बॉस हाउस में सलमान खान के कई अवतार देखने को मिले.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः टीवी रियेलिटी शो बिग बॉस के अगले सीजन का यानी बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है. आज, बिग बॉस 15 के प्रीमियर (Bigg Boss 15 Premier) के साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. वैसे तो सलमान खान (Salman Khan) शो में कंटेस्टेंट्स के साथ अक्सर ही सहज ढंग से पेश आते हैं. लेकिन प्रतियोगियों की हरकतों की वजह से कभी-कभी वह अपना आपा भी खो बैठते हैं. बिग बॉस हाउस में सलमान खान के कई अवतार देखने को मिले. जिसमें से एक एलिमिनेशन पर रोना या सफाई का काम संभालना शामिल है. तो चलिए सलमान के कुछ ओवर-द-टॉप बिग बॉस पलों पर एक नजर डालते हैं.

    जैस्मिन भसीन के एलिमिनेशन पर हुए इमोशनल
    बिग बॉस 14 में जैस्मिन भसीन के घर से बेघर होने पर सलमान स्टेज पर आंसू बहाते नजर आए थे. जैस्मिन के बॉयफ्रेंड अली गोनी भी शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे. जैस्मिन के एलिमिनेशन पर अली काफी इमोशनल हो जाते हैं, जिन्हें देखकर सलमान खान की आंखों से भी आंसू आ जाते हैं.

    कंटेस्टेंट के बेड ठीक किए
    बिग बॉस सीजन 14 में सलमान घर में खुद सफाई करने के लिए आते हैं. जब घरवालों ने घर के काम करने से मना कर दिया तो ऐसे में सलमान खान घर में आए और खुद कंटेस्टेंट्स के बेड ठीक किए.

    सलमान ने स्वामी ओम की लगाई क्लास
    स्वामी ओम शो के सबसे विवादित कंटेस्टेंट्स में से एक थे क्योंकि उन्होंने कैमरे के सामने कुछ अजीबोगरीब हरकतें कीं, जैसे कि कैमरों के सामने पेशाब करना और यहां तक ​​कि को-कंटेस्टेंट्स के ऊपर पेशाब फेंकना. महिलाओं के साथ गाली-गलौज करना. यही नहीं, सलमान गुस्से में ओम से चाकू लेने और खुद को काटने के लिए कहते हैं, अगर वह खुद अपने दिमाक का इस्तेमाल करने से पहले दूसरों की बातों पर आंख बंद करके भरोसा कर लेते हैं.

    कंटेस्टेंट्स के लिए खुलवाए घर के दरवाजे
    बिग बॉस सीजन 13 अब तक का सबसे हिट सीजन रहने के साथ ही सबसे ज्यादा लड़ाई-झगड़े वाला भी सीजन रहा. आसिम रियाज और दिवंगत अभिनेता और सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के बीच के लड़ाई-झगड़े से सलमान खान इस कदर परेशान हो गए थे कि उन्होंने दोनों कंटेस्टेंट्स के लिए घर के दरवाजे खुलवा दिए और उनसे कहा कि वह बाहर जाएं, एक-दूसरे से लड़ें और फिर वापस आ जाएं.

    सलमान खान ने बिग बॉस हाउस में साफ किए बर्तन और बाथरूम
    बिग बॉस सीजन 13 में ही सलमान खान को ‘गंदे’ बिग बॉस हाउस में आते और फिर यहां गंदे बर्तन धोते और बाथरूम साफ करते भी देखा गया. बाथरूम से सलमान खान ने नीचे गिरे हुए टिश्यू पेपर उठाए और इन्हें डस्टबिन में डाला. इस वाकये के बाद बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं हिमांशी खुराना ने मजाक करते हुए कहा था कि अगर उन्हें शो के लिए 600 रुपये मिलेंगे तो वह भी बर्तन धोने से इनकार नहीं करेंगी.

    Tags: Bigg Boss 15, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर