Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले अभिजीत भीचुकले हुए कोरोना पॉजिटिव, देवोलीना-रश्मि हुईं क्वारंटाइन

Bigg Boss 15: वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले अभिजीत भीचुकले हुए कोरोना पॉजिटिव, देवोलीना-रश्मि हुईं क्वारंटाइन

'बिग बॉस 15' में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री वाले कंटेस्टेंट को कोरोना हो गया.  (फोटो साभारः Instagram @devoleena/colorstv/imrashamidesai)

'बिग बॉस 15' में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री वाले कंटेस्टेंट को कोरोना हो गया. (फोटो साभारः Instagram @devoleena/colorstv/imrashamidesai)

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में तीन कंटेस्टेंट वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले थे. लेकिन इनमें से एक कंटेस्टेंट की शो में एंट्री नहीं हो पाएगी क्योंकि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है. मेकर्स ने ये फैसला आखिरी समय में लिया है. जबकि दो अन्य कंटेस्टेंट शो में हिस्सा लेंगे और वो अभी क्वारंटीन में हैं. ये तीन कंटेस्टेंट- देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई और अभिजीत भीचुकले हैं.

अधिक पढ़ें ...

    ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले कंटेस्टेंट्स देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई और अभिजीत भीचुकले अभी तक मुख्य घर में एंट्री नहीं कर पाए हैं. जबकि तीनों को पिछले ‘वीकेंड के वार’ में इंट्रोड्यूस करवा दिया गया था. शो के करीबी सूत्रों से पता चला है कि इनमें से एक कंटेस्टेंट अभिजीत भीचुकले (Abhijeet Bhichukale Corona Positive)  कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसकी वजह से मेकर्स ने आखिरी समय में अभिजीत को शो से हटाने का फैसला किया है.

    ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस ने अभिजीत भीचुकले को शो से बाहर कर दिया गया है. वहीं दो अन्य वाइल्ड कार्ड देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई को क्वारंटीन में रहने के लिए कहा गया है. इनके बजाय एक पॉपुलर एक्ट्रेस और एक एक्स-बिग बॉस कंटेस्टेंट के घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करने की उम्मीद है. इसके लिए वह फिलहाल क्वारंटीन में हैं.

    Abhijit Bhichukale

    ‘बिग बॉस 15’ में अभिजीत भिचुकले की एंट्री नहीं होगी. (फोटो साभारः Instagram @unseen.undekha)

    सुहाना खान का टूटा दिल! न्यूयॉर्क छोड़ने पर भावुक हुई शाहरुख खान की लाडली, तस्वीर शेयर कर बताई फीलिंग्स

    खबरों की माने तो राखी भी वाइल्ड कार्ड एंट्री के तहत घर का हिस्सा बनने वाली हैं. हालांकि इसे लेकर किसी तरह का ऑफशियिल कंफर्मेंशन नहीं आया है लेकिन राखी के इंस्टाग्राम पोस्ट भी इस खबर में सच्चाई की तरफ इशारा कर रहे हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ‘बिग बॉस’की ओपनिंग में अपने शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का मनोरंजन करने वाली राखी सावंत की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है. इस खबर ने दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है.

    राखी सावंत पहले भी कर चुकी हैं एंटरटेन

    राखी सावंत अपने आप में फुल एंटरटनमेंट हैं. इसकी झलक पहले भी ‘बिग बॉस’ में दिखा चुकी हैं. राखी इससे पहले ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा रहते हुए फाइनलिस्ट बनी थीं. राखी सीजन 14 में शो के कंटेस्टेंट के लिए जबरदस्त चैलेंज साबित हुई थी. माना जा रहा है कि घर के अंदर तूफानी माहौल को अपने चिर-परिचित अंदाज से राखी और तूफानी बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगी. राखी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर भी सलमान खान के साथ फोटो शेयर कर वाइल्ड कार्ड एंट्री वाली खबर को शेयर किया है.

    सिंबा नागपाल हुए एलिमिनेट

    वहीं, शो के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट सिंबा नागपाल एलिमिनेट हो गए हैं. वह बॉटम सिक्स में थे. बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया जिसमें  सिंबा का स्ट्रॉन्ग बॉन्ड साबित नहीं हो पाया और उन्हें बेघर होना पड़ा.

    Tags: Bigg Boss 15, Devoleena Bhattacharjee, Rashami Desai

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर