• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss 15: क्या सलमान खान के शो के पहले ही हफ्ते बाहर हो जाएगा यह कंटेस्टेंट!

Bigg Boss 15: क्या सलमान खान के शो के पहले ही हफ्ते बाहर हो जाएगा यह कंटेस्टेंट!

साहिल श्रॉफ ने शाहरुख खान की फिल्म 'डॉन 2' में काम किया था. (File Photo)

साहिल श्रॉफ ने शाहरुख खान की फिल्म 'डॉन 2' में काम किया था. (File Photo)

Bigg Boss 15: साहिल श्रॉफ (Sahil Shroff) ने घर में एंट्री मारी थी, लेकिन पूरे सप्ताह वे स्क्रिन पर दिखाई नहीं दिए. उनकी आवाज तक सुनने को नहीं मिली. रविवार के एपिसोड में इस खबर की सच्चाई सामने आ जाएगी, लेकिन किसी भी कंटेस्टेंट के लिए पहले हफ्ते घर से बाहर जाना बहुत दुखद होगा.

  • Share this:

    मुंबई. ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में सभी कंटेस्टेंट्स ने पूरे जोश के साथ एंट्री की थी. उसके बाद धीरे-धीरे यह शो अपने असली रंग में आ रहा है. सभी ‘जंगलवासी’ जीत के लिए अपनी रणनीति के अनुसार गेम खेल रहे हैं. पूरा हफ्ता बीत गया है और आज रविवार को पहले वीकेंड का वार पर एविक्शन होगा. दर्शक होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के मुंह से यह जानने को बेताब हैं कि पहले हफ्ते किसका एविक्शन होने जा रहा है. इस बेताबी और रोमांच का कारण यह है कि इस हफ्ते सभी जंगलवासी नॉमिनेट किए गए हैं.

    आज के एपिसोड में इस बात का पता चल जाएगा कि किसका एविक्शन होगा, लेकिन बिग बॉस फैनक्लब ने एविक्टेड कंटेस्टेंट का पहले ही खुलासा कर दिया है. आज तक की खबर के अनुसार, फैन क्लब ने बताया है कि इस हफ्ते साहिल श्रॉफ (Sahil Shroff) एविक्ट हो जाएंगे. वे शाहरुख खान की फिल्म ‘डॉन 2’ में काम करने के लिए जाने जाते हैं.

    साहिल ने जंगल थीम वाले घर में शानदार एंट्री मारी थी, लेकिन पूरे सप्ताह वे स्क्रिन पर दिखाई नहीं दिए. इतना ही नहीं उनकी आवाज तक सुनने को नहीं मिली. रविवार के एपिसोड में इस खबर की सच्चाई सामने आ जाएगी, लेकिन किसी भी कंटेस्टेंट के लिए पहले हफ्ते घर से बाहर जाना बहुत दुखद होगा. वे भी शो में अपनी पहचान बनाने आए थे, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली.

    एक एपिसोड में साहिल स्क्रीन पर यह कहते दिखे थे कि, ‘खेल मैं भी सकता हूं, जीत मैं भी सकता हूं’, लेकिन वे अपने दावे को हकीकत में नहीं बदल पाए. दर्शक यह बात भी महसूस कर रहे हैं कि साहिल में शो जीतने को लेकर कोई पैशन नहीं दिखा. दर्शक इस कारण से उन्हें लाइक नहीं कर पाए. क्रिटिक्स यह भी सकते हैं कि साहिल ने गेम ही नहीं खेला.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज