Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15, Written Update, 3 Oct: पहले दिन ही प्रतीक और ईशान सेहगल से भिड़े उमर रियाज

Bigg Boss 15, Written Update, 3 Oct: पहले दिन ही प्रतीक और ईशान सेहगल से भिड़े उमर रियाज

'बिग बॉस ओटीटी' के कुल 16 कंटेस्टेंट्स की हुई घर में एंट्री. (फोटो साभारः Instagram)

'बिग बॉस ओटीटी' के कुल 16 कंटेस्टेंट्स की हुई घर में एंट्री. (फोटो साभारः Instagram)

2 अक्टूबर के एपिसोड में जहां जय भानुशाली, विशाल कोटियन, तेजस्वी प्रकाश, विधि पंड्या, सिंबा नागपाल, उमर रियाज, ईशान सेहगल, डोनल बिष्ट, आकाशा सिंह, करण कुंद्रा, अफसाना खान, साहिल श्रॉफ और मीशा अय्यर की घर में एंट्री हुई थी, तो वहीं आज के एपिसोड में 'बिग बॉस ओटीटी' के तीन कंटेस्टेंट्स शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट की घर में एंट्री हुई.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15)’ का आज का ‘संडे स्पेशल एपिसोड’ काफी खास रहा. कल के एपिसोड में जहां जय भानुशाली, विशाल कोटियन, तेजस्वी प्रकाश, विधि पंड्या, सिंबा नागपाल, उमर रियाज, ईशान सेहगल, डोनल बिष्ट, आकाशा सिंह, करण कुंद्रा, अफसाना खान, साहिल श्रॉफ और मीशा अय्यर की घर में एंट्री हुई थी, तो वहीं आज के एपिसोड में ‘बिग बॉस ओटीटी’ के तीन कंटेस्टेंट्स शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट की घर में एंट्री हुई.

शो के पहले दिन से ही घर का माहौल गर्म दिखा, एक तरफ जहां उमर और ईशान की शुरुआत से ही नहीं पट रही, तो वहीं प्रतीक के घर में एंट्री के साथ ही उमर उनके विहेवियर से नाराज हुए और उन दोनों के बीच जमकर बहसबाजी हुई. दरअसल, आज घर में सारे कंटेस्टेंट्स की एंट्री हो चुकी है. वहीं, शो के पहले दिन मौनी रॉय भी अपसरा बनकर एंट्री लीं. मौनी रॉय ने कंटेस्टेंट्स से पूछा कि अब तक की मुलाकात में वे किन-किन को पसंद नहीं कर रहे, जिसके बाद सभी कंटेस्टेंट्स ने अपनी-अपनी बात मौनी के सामने रखी.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

फिर मौनी ने शमिता, प्रतीक और निशांत को घर में लेकर आईं, जिसके बाद तीनों ने बाकी 13 कंटेस्टेंट्स से मुलाकात की. वहीं, जब बिग बॉस ने सभी को बताया कि शमिता, प्रतीक और निशांत इस घर में खास हैं और वह बाकियों की तरह घर के बाहर जंगल में नहीं, बल्कि घर के अंदर रहेंगे तो बाकी कंटेस्टेंट्स के चेहरे की रंग उतर गई. इतना ही नहीं, बिग बॉस ने ये भी बताया कि ये तीनों जहां चाहें घर अंदर बाहर जंगल में कहीं भी आ सकेंगे और जब तक ये तीनों घर में हैं, तब तक इन्हीं तीनों में से कोई एक घर का कैप्टन भी बनता रहेगा.

इसके बाद जब प्रतीक ने सबसे मुलाकात की, और जब वह उमर के पास गए और कहा कि आपने ही सोशल मीडिया पर मेरे कंमेंट को डिस्लाइक किया था, और यहीं सब शॉट आउट करेंगे, तो उमर को काफी गुस्सा आ गया वह प्रतीक से लड़ पड़े. दोनों के बीच बहस इतनी तेज हो गई कि घरवालों को सामने आकर दोनों को अलग करना पड़ा.

Tags: Bigg Boss 15, Salman khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर