होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक का पहला हिंदी सॉन्ग 'छोटा भाईजान' हुआ रिलीज, सलमान खान को कॉपी करते दिखे कंटेस्टेंट

Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक का पहला हिंदी सॉन्ग 'छोटा भाईजान' हुआ रिलीज, सलमान खान को कॉपी करते दिखे कंटेस्टेंट

BB 16 अब्दू रोजिक का पहला हिंदी सॉन्ग रिलीज
(फोटो साभार: Instagram@abdu_rozik@beingsalmankhan)

BB 16 अब्दू रोजिक का पहला हिंदी सॉन्ग रिलीज (फोटो साभार: Instagram@abdu_rozik@beingsalmankhan)

इंटरनेशनल सेंसेशन अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) इन दिनों बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss 16) में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं. ह ...अधिक पढ़ें

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है. खासतौर पर शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे तजाकिस्तान के सिंगर अब्दु रोजिक (Abdu Rozik). जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वैसे तो अब्दू की इंस्टाग्राम पर काफी फैन फॉलोइंग है लेकिन इस शो में आने के बाद से अब्दु की पॉपलैरिटी पहले से भी ज्यादा बढ़ती जा रही है. फिलहाल अब्दु बिग बॉस के घर में नजर आ रहे हैं और लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं. हाल ही में उनका पहला हिंदी सॉन्ग ‘छोटा भाईजान’ जारी किया गया है.

तजाकिस्तानी सिंगर अब्दु रोजिक ने शो में एंट्री करते ही सबका ध्यान खींचा था. बिग बॉस के घर में आए हुए उन्हें अभी एक हफ्ता ही हुआ है लेकिव वह सभी के दिलों पर राज करने लगे हैं. शो में हो रहे लड़ाई-झगड़े में भी पड़ते नजर नहीं आते, बल्कि अपने क्यूट अंदाज से कंटेस्टेंट का गुस्सा भी शांत कर देते हैं. यही वजह है कि दर्शकों के साथ-साथ शो के सदस्य भी अब्दू को काफी पसंद कर रहे हैं.

अब्दु रोजिक ने सलमान को डेडिकेट की पोस्ट
अब्दु रोजिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, ” मैं अपना पहला हिंदी सॉन्ग आज यानी 8 अक्टूबर 2022 को लॉन्च कर रहा हूं. बचपन से ही मैं हिंदी गाना रिलीज करने का सपना देखा करता था. जब मैं तजाकिस्तान के अपने गांव में था तो पुरानी हिंदी फिल्में देखता था. अपना ये गाना मैं सलमान खान सर को डेडीकेट कर रहा हूं, उन्होंने ही मुझे इंडिया आने के लिए इंस्पार्यड किया था. मुझे अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में काम करने का अवसर दिया. अभी भी मेरी हिंदी बहुत अच्छी नहीं है ना ही मैं बोल पाता हूं, इंग्लिश भी कुछ खास नहीं है. पांच महीने पहले तो मेरा यही हाल था, लेकिन मैंने कोशिश की है. मुझे इतना सपोर्ट करने के लिए आप सभी को ढेर सारा प्यार.”

हिंदी गाने बचपन से सुनता हूं
अपनी बात रखते हुए अब्दु रोजिक आगे कहते है कि बचपन से ही मुझे हिंदी संगीत अच्छा लगता है. मैं शुरू से ही हिंदी गाने देखता और सुनता था. लेकिन ये मेरा पहला हिंदी सॉन्ग है. मैं सभी लोगों को और अपनी टीम का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिन्होंने मुझमें यकीन दिखाया और मुझे इतना सपोर्ट किया.

बात अगर अब्दु रोजिक के शेयर किए हुए वीडियो की करें तो इसमें वह सलमान खान के अलग-अलग लुक्स में नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं अब्दु सलमान का सिग्नेचर स्टेप भी करते नजर आ रहे हैं. इस गाने को अब्दु रोजिक ने अपनी आवाज से सजाया है. कुछ समय पहले रिलीज हुए इस वीडियो पर खबर लिखे जाने तक 25 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. यूजर्स के कमेंट और फीडबैक को देखते हुए लगता है कि अब्दु का यह गाना जल्द ही वायरल हो सकता है.

Tags: Bigg boss, Salman khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें