होम /न्यूज /मनोरंजन /BB 16: सुंबुल तौकीर संग जुड़ रहा Shalin Bhanot का नाम, टीना दत्ता ने पूछा- 'तुम्हारे बीच क्या चल रहा है?'

BB 16: सुंबुल तौकीर संग जुड़ रहा Shalin Bhanot का नाम, टीना दत्ता ने पूछा- 'तुम्हारे बीच क्या चल रहा है?'

बिग बॉस के घर में शालीन भनोट और सुंबुल तौकीर की बढ़ती नजदीकियों से कंफ्यूज हो रहे कंटेस्टेंट्स
(फोटो साभार: Instagram@sumbul_touqeer@shalinbhanot)

बिग बॉस के घर में शालीन भनोट और सुंबुल तौकीर की बढ़ती नजदीकियों से कंफ्यूज हो रहे कंटेस्टेंट्स (फोटो साभार: Instagram@sumbul_touqeer@shalinbhanot)

शालीन भनोट (Shalin Bhanot) इन दिनों टीवी के फेमस शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं. शो म ...अधिक पढ़ें

Shalin Bhanot Controversy: टीवी के चर्चित शो बिग बॉस में नजर आ रहे हैं एक्टर एक्टर शालीन भनोट (Shalin Bhanot).‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में उन्होंने बतौर कंटेस्टेंट एंट्री की है. शो में इस समय में वह एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स के रूप में हैं. शो में अपने माइंड गेम के चलते सुर्खियों में छाए हुए शालीन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल उन पर उनकी पूर्व पत्नी दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने कई गंभीर आरोप लगाए गए थे.

साल 2009 में शालीन भनोट ने टीवी सीरियल ‘कुलवधु’में नजर आईं अपनी को-स्टार दलजीत कौर को अपना जीवन साथी बना लिया था. दोनों ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी. शादी के बाद कुछ समय तक दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग रही. इस शादी से दोनों को एक बेटे भी है जिसका नाम जेडन है. सब कुछ ठीक चल ही रहा था कि अचानक दोनों की शादी टूट गई. इस तरह प्यार को शादी का अंजाम देने वाले दोनों लव बर्ड के रास्ते अलग हो गए और दोनों ने ऑफिशियली अलग होने का फैसला भी किया.

शालीन भनोट पर थे ये इल्जाम
प्यार में डूबे इस कपल की शादी बेहद खराब मोड़ पर साल 2015 में ऑफिशियली टूट गई थी. शालीन से तलाक के बाद दलजीत ने उन पर काफी संगीन आरोप लगाए थे. दलजीत ने शालीन पर अपनी दलील में मारपीट और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर जैसे संगीन आरोप लगाए. देखते ही देखते ये मामला पुलिस तक भी पहुंचा. केस भी दर्ज हुआ और कुछ समय बाद शालीन इन आरोपों से बरी भी हो गए. मुसीबत के उस दौर में शालीन को काफी कुछ झेलना पड़ा था. इसके बाद उन्होंने खुद को थोड़ा वक्त दिया और बाद में टीवी के जाने माने शो ‘नागिन’ से एक्टिंग की दुनिया में वापसी की.

शालीन भनोट और सुंबुल तौकीर की बढ़ती नजदीकियां
‘बिग बॉस 16’ में शालीन अपने गेम के साथ-साथ अपनी इमेज पर भी पूरा फोकस कर रहे हैं. शो में ‘इमली’ (Imlie) फेम सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) संग उनकी नजदीकियों ना सिर्फ दर्शकों को बल्कि कंटेस्टेंट को भी कंफ्यूज कर रही है. हालांकि टीना दत्ता ने सुंबुल को लेकर शालीन से बात भी की थी लेकिन शालीन ने इसे सिरे से नकार दिया था. बता दें शो के इन दोनों कंटेस्टेंट की उम्र में 20 सालों का अंतर है.

Tags: Bigg boss

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें