होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक को नॉमिनेट करना सौंदर्या को पड़ा भारी, सिंगर के फैंस ने सुनाई खरी-खोटी

Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक को नॉमिनेट करना सौंदर्या को पड़ा भारी, सिंगर के फैंस ने सुनाई खरी-खोटी

सौंदर्य शर्मा से नाराज हुए अब्दु रोजिक के फैन्स. (फोटो साभार- instagram @iamsoundaryasharma)

सौंदर्य शर्मा से नाराज हुए अब्दु रोजिक के फैन्स. (फोटो साभार- instagram @iamsoundaryasharma)

बिग बॉस 16 की शुरुआत के साथ ही सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच घमासान युद्ध की भी शुरुआत हो चुकी है. सीजन के पहले नॉमिनेशन ...अधिक पढ़ें

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) की शुरुआत के साथ ही इस शो को लेकर सोशल मीडिया पर हलचल की भी शुरुआत हो गई है.  1 अक्टूबर से शुरू हुए इस शो का पहला एलिमिनेशन राउंड जल्द ही प्रसारित किया जाएगा और इसके लिए वोटिंग प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है. हाल ही में कलर्स टीवी द्वारा शेयर किए गए एक प्रोमो में कंटेस्टेंट एलिमिनेशन राउंड के लिए नॉमिनेशन दाखिल करते नजर आते हैं.

चैनल द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में एक्ट्रेस सौन्दर्या शर्मा(Soundarya Sharma )अपने को-कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक  (Abdu Rozik)को नोमिनेट करने के बाद माफी मांगते नजर आती हैं. वहीं उनके साथ टीना दत्ता(Tina Dutta) और मान्या सिंह (Manya Singh) भी किसी कंटेस्टेंट को नोमिनेट करने के बाद ‘सॉरी’ बोलते नजर आती हैं.  

हालांकि, इन दोनों एक्ट्रेस ने किस कंटेस्टेंट को एलिमिनेशन के लिए नोमिनेट किया है, इस बात का खुलासा प्रोमो वीडियो में नहीं किया गया है. साथ ही प्रोमो में देखते हैं कि बिग बॉस द्वारा इन तीनों कंटेस्टेंट को माफी मांगने की सजा भी सुनाई जाती है. 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


इस प्रोमो के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है. दरअसल, सिंगर और बॉक्सर अब्दु रोजिक के फैन्स एक्ट्रेस सौन्दर्य शर्मा से काफी खफा नजर आए. उनके कई फैन्स ने तो वीडियो पर कमेंट्स कर अपनी नाराजगी जाहिर की. 

प्रोमो वीडियो पर अब्दु के एक फैन लिखते हैं “अब्दु मेरे सबसे पसंदीदा  कंटेस्टेंट हैं” तो वही दूसरे यूजर लिखते हैं “ अब्दु कितना प्यारा है… उसे क्यों नोमिनेट किया? सौन्दर्य को निकालो शो से.” 

इस प्रोमो वीडियो ने फैन्स की उत्सुकता और बढ़ा दी है. अब लोग यह जानना चाहते हैं कि टीना  दत्ता और मान्या सिंह ने आखिर किस कंटेस्टेंट को नोमिनेट किया है, और क्यों इन कंटेस्टेंट को माफी मांगने पर सजा सुनाई जाती है. 

कौन हैं अब्दु रोजिक ?
अब्दु रोजिक एक ताजिकिस्तानी गायक हैं. यह कलाकार पांच साल की उम्र से ग्रोथ हार्मोन की कमी और रिकेट्स से ग्रस्त हैं. शो में हिस्सा लेने की खबर सामने आने के बाद इस सिंगर ने कहा था कि लोग हमेशा से उनके कद काठी का मजाक उड़ाते थे. कभी किसी ने उन्हें इस काबिल नहीं सोचा था कि वह भी कुछ कर पाएंगे लेकिन बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद उन्हें ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उन्होंने जीवन में कुछ हासिल कर लिया है.

Tags: Bigg boss, Entertainment news., TV

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें