होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss 16 के घर में होने वाली है पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री, ‘गोल्डन बॉय’ से एमसी स्टैन को मिलेगी कड़ी टक्कर

Bigg Boss 16 के घर में होने वाली है पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री, ‘गोल्डन बॉय’ से एमसी स्टैन को मिलेगी कड़ी टक्कर

सनी नानासाहेब वाघचौरे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. (फोटो साभार-instagram @realsunnynanasahebwaghchoure)

सनी नानासाहेब वाघचौरे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. (फोटो साभार-instagram @realsunnynanasahebwaghchoure)

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में इस सीजन की पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है. गोल्डन बॉय के नाम से मशहूर सनी नाना ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली- ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) का हर एपिसोड ऑडियंस की उत्सुकता बढ़ा देता है. इन दिनों टेलीकास्ट हो रहे हर एपिसोड में दर्शकों को भरपूर ड्रामा देखने को मिल रहा है. अब ‘बिग बॉस’ में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर दिलचस्प सस्पेंस बना हुआ है. हाल में शो में फहमान खान की धमाकेदार एंट्री देखने को मिली थी. ऑडियंस को लगने लगा था कि फहमान ही शो पर पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. अब इसी बीच नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के नाम को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं.

अब ‘बिग बॉस 16’ में जल्द ही गोल्डन बॉय के नाम से मशहूर सनी नानासाहेब वाघचौरे जबरदस्त एंट्री करने वाले हैं. ये इस सीजन की पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है. गोल्डन बॉय उर्फ सनी नानासाहेब वाघचौरे ने शो में एंट्री की आधिकारिक घोषणा कर दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. सनी नानासाहेब ने इंस्टाग्राम पर बिग बॉस का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा “आखिरकार सपना सच हुआ.. बिग बोस में एंट्री हो रही है.”

गोल्डन बॉय सनी की शो में एंट्री की घोषणा ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के गलियारों में हलचल मचा दी है. उनका ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनके फैन्स उनको शो पर देखने के लिए बेताब हैं. बता दें, सनी नानासाहेब वाघचौरे की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है.

बिग बॉस

(फोटो साभार-instagram @realsunnynanasahebwaghchoure)

गोल्डन बॉय सनी के नाम से आपने शायद अंदाजा लगा लिया होगा कि उन्हें गोल्ड पहनना कितना पसंद है. वह हमेशा कई किलो सोना पहने नजर आते हैं. उन्होंने गले में सोने की मोटी-मोटी चेन पहनी हुई हैं. साथ ही, हाथों में वह सोने के मोटे कड़े पहने दिखते हैं. सनी के सोने के शौक को देखकर लगता है कि वह शो पर एमसी स्टैन को जबरदस्त टक्कर देने वाले हैं.

एमसी  स्टैन और गोल्डन बॉय की पहले से है पहचान
दरअसल, एम सी स्टैन भी करोड़ों के गहने पहनने के लिए मशहूर हैं. वह ‘बिग बॉस’ में भी महंगे गहने पहने नजर आए हैं. ऐसे में, सनी की एंट्री की खबर सुनकर ऑडियंस काफी उत्साहित नजर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एमसी स्टैन और गोल्डन बॉय पहले से एक-दूसरे को जानते हैं. ऐसे में, दोनों को शो में एक-दूसरे के आमने-सामने देखने में दर्शकों को और भी मजा आने वाला है.

Tags: Bigg boss, Entertainment news.

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें