होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss 16: राखी सावंत-शहनाज गिल को पसंद करती हैं गौरी नागोरी, बताया अपना गेम प्लान और रणनीति

Bigg Boss 16: राखी सावंत-शहनाज गिल को पसंद करती हैं गौरी नागोरी, बताया अपना गेम प्लान और रणनीति

गौरी नागोरी ने अपने गेम प्लान और रणनीति के बारे में बताया.  (फोटो साभारः Instagram @real_gorinagori)

गौरी नागोरी ने अपने गेम प्लान और रणनीति के बारे में बताया. (फोटो साभारः Instagram @real_gorinagori)

हरियाणवी डांसर गौरी नागोरी (Gori Nagor) ने 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के घर में एंट्री करने से पहले न्यूज 18 शोशा का इ ...अधिक पढ़ें

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16 ) के प्रीमियर पर सलमान खान को डांस सिखाने वाली हरियाणवी डांसर गौरी नागोरी काफी पॉपुलर हैं. घर में उनका एक दिन बीत चुका है. गौरी ने अपने हिट सॉन्ग ‘ले फोटो ले’ की रिलीज़ के बाद पॉपुलैरिटी हासिल की. प्रीमियर एपिसोड में सलमान ने उन्हें ‘हरियाणा की शकीरा’ के रूप में प्रेजेंट किया, जिसके बाद गोरी ने सुपरस्टार को डांस स्टेप्स भी सिखाए. ‘बिग बॉस 16’ में जाने से पहले उन्होंने न्यूज 18 शोशा से बातचीत की और अपने गेम प्लान का खुलासा किया था.

गौरी नागोरी (Gori Nagori) ने बताया कि राखी सावंत और शहनाज गिल पिछले सीजन से उनकी पसंदीदा हैं. सबसे पहले उन्होंने बिग बॉस 16 में एंट्री को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जताई. उन्होंने कहा, “मैं बिल्कुल भी नर्वस नहीं हूं. मैं बहुत जल्द शो में एंट्री करूंगी. जितना भी होगा मैं एन्जॉय करूंगी.” बिग बॉस हाउस में सर्वाइवल के सवाल पर उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता, मैं कम से कम 2 महीने बिग बॉस हाउस में रहना चाहती हूं.”

टीवी की संस्कारी बहू टीना दत्ता हैं Bigg Boss 16 की सबसे ग्लैमरस कंटेस्टेंट, एक्ट्रेस की PHOTOS हैं इसका सबूत

गौरी से पूछा गया कि क्या आपने बिग बॉस के पिछले सीजन देखे हैं? आपका फेवरिट कौन था? इस पर गौरी ने कहा, “मैं कई लोगों का नाम लूंगी. मैंने कई सीजन देखे हैं और पिछले सीजन में मुझे राखी सावंत बहुत पसंद आई थी. इससे पहले मैं शहनाज गिल, ‘भाभी जी घर पर हैं’ की एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे को पसंद प्यार करती थी. हिना खान और मनवीर गुर्जर भी मेरे फेवरिट थे.”

गौरी ने बताया अपना गेम प्लान

गौरी नागोरी ने ने अपने गेम प्लान और स्ट्रेटजी के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा, “मैंने अभी इसके बारे में नहीं सोचा है. मैं अभी सिर्फ घर में एंट्री और एन्जॉय करना चाहती हूं. एक बार जब मैं घर में एंट्री करूंगी, तो मैं देखूंगी कि दूसरे कैसे गेम खेल रहे हैं और उसी के मुताबिक मैं अपनी रणनीति बनाऊंगी. मैंने अभी कुछ और नहीं सोचा है. मैं बस सभी से दोस्ती करना चाहती हूं और सभी का मनोरंजन करना चाहती हूं.”

अपनी बहन-मां को मिस करेंगी गौरी

इसके अलावा गौरी ने बताया कि वह बिग बॉस हाउस में जाने के बाद अपनी मां-बहन, दोस्तों और मेरी टीम को मिस करेंगी. उन्होंने बिग बॉस हाउस के रूल तोड़ने पर अपना पक्ष रखा. उन्होंने कहा कि वह घर का कोई भी नियम नहीं तोड़ेंगी. यह परिस्थितियों पर निर्भर करेगा.

Tags: Bigg boss

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें