होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss 16: साजिद खान से मिलकर खूब रोईं फराह खान, गले मिलीं और बोलीं- एक भाई छोड़कर गई थी, 3 मिल गए

Bigg Boss 16: साजिद खान से मिलकर खूब रोईं फराह खान, गले मिलीं और बोलीं- एक भाई छोड़कर गई थी, 3 मिल गए

फराह खान अपने बर्थडे पर भाई साजिद खान से मिलने 'बिग बॉस 16' में पहुंची. (फोटो साभारः Instagram @Colorstv)

फराह खान अपने बर्थडे पर भाई साजिद खान से मिलने 'बिग बॉस 16' में पहुंची. (फोटो साभारः Instagram @Colorstv)

'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के फैमिली स्पेशल एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले उनसे मिलने पहुंचे. साजिद खान से मिलन ...अधिक पढ़ें

मुंबई. Bigg Boss 16 Latest Update: ‘बिग बॉस 16’ का लेटेस्ट एपिसोड फैमिली स्पेशल रहा. कंटेस्टेंट्स के घरवाले उनसे मिलने आए. लेकिन सबसे खास एंट्री फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan Birthday) ने की. वह अपने भाई और कंटेस्टेंट साजिद खान से मिलने पहुंची. उन्होंने घर में अपना जन्मदिन मनाया. फराह कंटेस्टेंट्स के लिए ढेर सारा खाना लेकर घर के अंदर गईं, जिसमें वेज पुलाव, खट्टा आलू, यखनी पुलाव समेत खाने की कई वैरायटी शामिल थे. उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स की तारीफ की और कहा कि प्रियंका चाहर चौधरी ‘बिग बॉस 16’ के घर की दीपिका पादुकोण हैं.

फराह खान ने सुम्बुल तौकीर (Sumbul Tauqeer) से यह भी कहा कि जिस तरह साजिद खान उन्हें परेशान करता है, वह अपनी बहनों के साथ भी ऐसा ही करता है और वह उसे अपनी बहन मानता है. फराह ने कहा कि अब उनके 3 और भाई शिव ठाकरे, अब्दु रोजिक और एमसी स्टेन हैं. फराह ने कंटेस्टेंट्स से उनके लिए शो के बाद एक पार्टी देने का भी वादा किया.

साजिद खान से मिलकर खूब रोईं फराह खान

फराह खान ने सौंदर्या शर्मा (Soundrya Sharma) से गौतम सिंह विज के साथ उनके रिलेशनशिप के बारे में भी सवाल किया. घर में जाकर फराह काफी इमोशनल भी हुईं. वह साजिद से गले मिलकर खूब रोईं भी. साजिद के भी आंखों से आंसू निकल पड़े. फराह ने इमोशनल होते हुए कहा कि वह एक भाई छोड़कर गई थी और अब तीन भाई को लेकर जा रही है. उन्होंने साजिद को लकी भी बताया कि क्योंकि उन्हें मंडली मिली.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

साजिद खान को दिया आशीर्वाद

इतना ही नहीं, फराह खान ने साजिद खान (Sajid Khan) को खूब आशीर्वाद भी दिया और कहा, “मां को तुझ पर गर्व हो रहा है.” साजिद यह सुनकर और भी इमोशनल हो जाते हैं.

इन फिल्मों को डायरेक्ट कर चुकी हैं फराह खान

बता दें, फराह खान को ‘ओम शांति ओम’, ‘हैप्पी न्यू ईयर’ सहित कई फिल्मों को डायरेक्ट करने के लिए जाना जाता है. कोरियोग्राफर के रूप में, उन्होंने ‘जो जीता वही सिकंदर’, ‘कभी हां कभी ना’, ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’, ‘हाउसफुल 4’ और कई अन्य फिल्मों में काम किया है.

Tags: Bigg boss, Farah khan, Sajid Khan

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें