होम /न्यूज /मनोरंजन /BB16 : सर्कस थीम वाले घर में कंटेस्टेंट का वेलकम करने के लिए सलमान खान तैयार, देखिए पहला VIDEO

BB16 : सर्कस थीम वाले घर में कंटेस्टेंट का वेलकम करने के लिए सलमान खान तैयार, देखिए पहला VIDEO

सलमान खान ने दिखाई घर की झलक. (फोटो साभार: )

सलमान खान ने दिखाई घर की झलक. (फोटो साभार: )

टीवी के फेमस शो ‘बिग बॉस’ का सीजन 16 (Bigg Boss 16) शुरु होने वाला है. 1 अक्टूबर की रात ग्रैंड प्रीमियर होने वाला है. ...अधिक पढ़ें

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के इंतजार की घड़िया खत्म होने वाली है, 1 अक्टूबर  यानी आज की रात साढ़े 9 बजे कलर्स टीवी पर शो का ग्रैंड प्रीमियर होगा. शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) कंटेस्टेंट का स्वागत करते हुए घर के अंदर ले जाएंगे. शो शुरू होने से पहले सलमान ने शो की एक झलक दिखाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

‘बिग बॉस 16’ शो के होस्ट सलमान खान ने ग्रैंड प्रीमियर के तैयारी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.  कैमरे के बीच क्रू मेंबर और सेट पर अपने दबंग अंदाज में आते हुए सलमान दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि इस बार घर के अंदर का नजारा काफी मजेदार है. इसी घर में 105 दिन 13 सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट कैद रहेंगे. ओमंग कुमार ने घर को डिजाइन किया है. देखिए वीडियो-

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

जोकर के मुंह वाले गेट से आएंगे कंटेस्टेंट

सर्कस थीम वाले इस घर के एंट्री गेट पर एक जोकर का फेस लगाकर लिखा गया है ‘वेलकम टू द सर्कस’. किसी कॉमिक बुक की तरह चटकीलें रंगों का इस्तेमाल घर बनाने में किया गया है. डाइनिंग टेबल से लेकर, क्रेजी मिरर, बाथरुम भी अलग ही अंदाज में नजर आ रहा है. इस बार जेल को ‘मौत का कुआं’  टाइटिल से डिजाइन किया गया है. घर के गार्डन एरिया को सर्कस के बैकयार्ड की तरह ही दिलचस्प बनाया गया है. यहां पर बड़े-बड़े स्टेच्यू लगाए गए हैं. गार्डन एरिया में चिलिंग जोन्स भी बनाए गए है.

Bigg Boss 16
जोकर वाला गेट.

98 कैमरे लगाए गए हैं

डिजाइनर ओमंग कुमार ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए बताया कि ‘बिग बॉस 16’ में इस बार 4 बेडरुम बनाया गया है. हर एक का अलग-अलग थीम दिया गया है. फायर, ब्लैक, व्हाइट, विंटेज और कार्ड्स थीम दिया गया है. 98 कैमरा घर के अंदर लगाए गए हैं जो कंटेस्टेंट की निगरानी करेंगे. जरूरत पड़ने पर इनकी संख्या बढ़ाई भी जा सकती है’.

Bigg Boss 16
अलाग-अलग थीम पर 4 बेडरुम बनाए गए हैं.
Bigg Boss 16
बेहद खूबसूरत है घर.

ये भी पढ़िए-‘Bigg Boss 16’ का प्रीमियर आज, जानिए कब और कहां देख पाएंगे सलमान खान का ये रियलिटी शो

इस बार अलग अंदाज में बनाया है बिग बॉस का घर

हर बार की तरह स्विंमिंग पूल की सुविधा भी कंटेस्टेंट को दी गई है. पूल चेयर्स रख कर इस एरिया को कंफर्टेबल और अट्रैक्टिव बनाया गया है. सबसे मजे की बात है कि घर के अंदर प्रवेश द्वार को जोकर के मुंह जैसा बनाया गया, इसी से गुजरते हुए कंटेस्टेंट घर के अंदर पहुंचेंगे. डिजाइनर ओमंग कुमार ने बताया कि ‘कंफेशन रुप भी इस बार थोड़ा हटकर है. घर बेहद खूबसूरत और ढेर सारा पागलपन लिए हुए है. सब कुछ सर्कस की तरह ही बनाया गया है’.

Tags: Bigg boss, Salman khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें