होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss 16: 'मुझे चिंता हो रही है कि आगे मुझे काम मिलेगा या नहीं...' कहकर फूट-फूटकर रो पड़ीं प्रियंका चाहर

Bigg Boss 16: 'मुझे चिंता हो रही है कि आगे मुझे काम मिलेगा या नहीं...' कहकर फूट-फूटकर रो पड़ीं प्रियंका चाहर

'बिग बॉस 16' के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. (Video Grab Instagram)

'बिग बॉस 16' के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. (Video Grab Instagram)

Bigg Boss 16: अपकमिंग एपिसोड में 'बिग बॉस' घर के सभी कंटेस्टेंट्स से बात करते नजर आएंगे. वह कंटेस्टेंट्स की दिल की बात ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. टीवी के सबसे पॉपुलर रियलिटी ‘बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16)’ के अपकमिंग एपिसोड काफी रोचक होने वाले हैं, जहां शो के सारे कंटेस्टेंट्स अपनी-अपनी की दिल की बात ‘बिग बॉस’ से करते नजर आएंगे. इस एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो चैनल द्वारा शेयर किया गया है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा चुका है. इस प्रोमो वीडियो में प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) ‘बिग बॉस’ से कन्फेशन रूम में बात करते नजर आईं.

उन्होंने कहा, ‘मैं एक सिंपल लड़की हूं, जो शादी करना चाहती है, लेकिन अंकित के मामले में मैं ज्यादा इमोशनल हो रही हूं और कहीं गलत साबित हो रही हूं और मुझे डर है कि लोग बेवजह ऐसा सोचने लगेंगे. मैं दूसरों के साथ बहस करती रहती हूं. कई बार मुझे बहुत घृणा होती है. मुझे चिंता होती है कि मुझे काम मिलेगा या नहीं.’ वे विस्तार से और एक दूसरे से बात करते समय हर चीज पर चर्चा करते हैं, और मतभेदों को दूर करने की कोशिश करते हैं.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शो में वह रोती हुई नजर आईं. हाल ही के एक एपिसोड में अंकित के साथ हुई जबरदस्त लड़ाई के बाद प्रियंका फूट-फूटकर रोती नजर आईं. उसने कहा कि वह उनके बीच चीजों को सुलझाना चाहती हैं. बता दें, ‘उदारियां’ की अभिनेत्री प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता ने ‘बिग बॉस 16‘ में बेस्ट फ्रेंड्स के तौर पर एंट्री की और उन्होंने शो में उस दोस्ती को बरकरार रखा. हालांकि, हाल ही में उनके बीच कुछ गंभीर मतभेद पैदा हो गए, जिस पर प्रियंका कन्फेशन रूम में टूट गईं.

वहीं, शालिन भनोट ने ‘बिग बॉस’ के सामने यह भी स्वीकार किया कि वह सबके सामने रो नहीं सकते, क्योंकि घरवाले और दर्शक उन्हें कमजोर समझेंगे और लोग सोचते हैं कि वह खेल के लिए सब कुछ करते हैं, लेकिन वास्तव में वह वही करते हैं जो उनका दिल कहता है. अर्चना गौतम को भी ‘बिग बॉस’ के सामने यह कहते हुए रोते हुए देखा गया था कि वह शो में वह नहीं है जो वह बन गई है.

Tags: Bigg boss

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें