होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss 16 Update: निमृत कौर समेत घर के 5 कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट, शिव ठाकरे से रूठे दोस्त अब्दु रोजिक

Bigg Boss 16 Update: निमृत कौर समेत घर के 5 कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट, शिव ठाकरे से रूठे दोस्त अब्दु रोजिक

अब्दु रोजिक को शिव और निमृत कौर की अहलुवालिया की बॉन्डिंग से जलन हो रही है. (फोटो साभारः Instagram @colorsTv)

अब्दु रोजिक को शिव और निमृत कौर की अहलुवालिया की बॉन्डिंग से जलन हो रही है. (फोटो साभारः Instagram @colorsTv)

Bigg Boss 16 Update: 'बिग बॉस 16' के लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस में नॉमिनेशन टास्क करवाया. इस टास्क में 6 लोगों को नॉमि ...अधिक पढ़ें

मुंबई. Bigg Boss 16 Latest Update: ‘बिग बॉस 16’ के लेटेस्ट एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क हुआ. इस टास्क में 6 घरवालों को नॉमिनेट करने का मौका मिला. इस हफ्ते के लिए 4 कंटेस्टेंट्स एविक्शन के लिए नॉमिनेट हुए हैं. लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत काफी सुस्त रही. घर के नए कैप्टन अंकित गुप्ता और अन्य घरवाले मॉर्निंग सॉन्ग के बाद भी दोपहर तक घर वाले बिस्तर पर ही पड़े रहे. इसे लेकर बिग बॉस ने घरवालों पर तंज कसा और उन्हें अंकित जैसा होने के लिए कहा. तभी बिग बॉस ने घरवालों को एक्टिविटी एरिया में बुलाया और नॉमिनेशन टास्क दिया.

नॉमिनेशन टास्क के लिए घर के एक्टिविटी एरिया को एक स्कैरी हाउस बनाया गया. घर के कैप्टन अंकित गुप्ता को डायन बनने को कहा गया. इसके बाद उन्हें कारण बताते हुए 6 कंटेस्टेंट्स को चुनने के लिए कहा गया. इन 6 कंटेस्टेंट्स को आपस में ही एक-दूसरे को नॉमिनेट करना था. अंकित ने अर्चना गौतम, निमृत कौर अहलुवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia), सुंबुल तौकीर, सौंदर्या शर्मा, शिव ठाकरे और शालीन भनोट को चुना.

हालांकि प्रियंका चौधरी और साजिद खान (Sajid Khan)  कैप्टन अंकित के शाही कुक होने की वजह से इस नॉमिनेशन टास्क का हिस्सा नहीं थे. वह पहले ही से सेफ हैं. एमसी स्टैन पहले से ही एक सजा के चले एविक्शन के लिए नॉमिनेट है. बात करें टास्क की, तो इन 6 घरवालों को किन्हीं 2 कंटेस्टेंट को कारण बताते हुए एविक्शन के लिए नॉमिनेट करना था.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ये 5 कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

नॉमिनेशन टास्क के आखिरी में टीना दत्ता (Tina Datta), सुंबुल तौकीर, सौंदर्या शर्मा और निमृत कौर अहलुवालिया एविक्शन के लिए नॉमिनेट होते हैं. एमसी स्टैन को मिलाकर इस हफ्ते के लिए 5 कंटेस्ंटेंट नॉमिनेट हुए हैं. टास्क के बाद, अब्दु रोजिक को लगता है कि वह यहां अकेले पड़ गए हैं. अब्दु साजिद खान से शिकायत करते हैं कि शिव ठाकरे और निमृत कौर अहलुवालिया के व्यवहार में बदलाव आ गया है.

अब्दु रोजिक ने जताई शिव ठाकरे से नाराजगी

अब्दु रोजिक, एमसी स्टैन से कहते हैं कि जब वह निमृत से बात करते हैं, तो शिव ठाकरे के चेहरा का भाव बदल जाता है. अब्दु शिव और निमृत की बॉन्डिंग से जलन महसूस करते हैं. साजिद उन्हें समझाते हुए कहते हैं कि शिव उन्हें बाकी घरवालों से ज्यादा प्यार करते हैं. रात होते-होते अब्दु शिव से भी इसे लेकर बात करते हैं और शिव समझाते हैं और बाद में कान पकड़ माफी मांगते हैं.

Tags: Bigg boss, Tina Datta

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें