होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: Bigg Boss 16 में टूटी 15 साल पुरानी परंपरा! बिग बॉस की इस अनाउंसमेंट से कंटेस्टेंट्स हुए दुखी

VIDEO: Bigg Boss 16 में टूटी 15 साल पुरानी परंपरा! बिग बॉस की इस अनाउंसमेंट से कंटेस्टेंट्स हुए दुखी

बिग बॉस ने वेकअप कॉल को लेकर किया बड़ा बदलाव. (फोटो साभारः Instagram @Colorstv)

बिग बॉस ने वेकअप कॉल को लेकर किया बड़ा बदलाव. (फोटो साभारः Instagram @Colorstv)

'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के नए प्रोमो से खुलासा हुआ है कि बिग बॉस की 15 साल पुरानी परंपरा टूटने वाली है. इस परंपरा क ...अधिक पढ़ें

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में आज से पहले दिन की शुरुआत हो जाएगी. मेकर्स ने इसका एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इसके साथ ही खुलासा किया है कि घर में वेकअप सॉन्ग नहीं हुआ करेगा. बिग बॉस के इस अनाउंसमेंट केस साथ ही घर की 15 साल पुरानी परंपरा भी टूट जाएगी. बिग बॉस के पहले सीजन से लेकर 15 सीजन तक बिग बॉस हाउस में हर दिन वेकअप सॉन्ग प्ले होता आ रहा था. कंटेस्टेंट्स इस वेकअप कॉल से अपना बिस्तर छोड़ते थे और एक बेहतरीन और थीम बेस्ड सॉन्ग पर डांस करते थे.

लेकिन ‘बिग बॉस 16’ के पहले दिन के बाद से ऐसा नहीं होगा. मेकर्स ने जो प्रोमो शेयर किया है, उसमें देख सकते हैं, बिग बॉस पहले दिन की अनाउंसमेंट करते हैं और फिर चेन्नई एक्सप्रेस का ‘वन टू थ्री’ सॉन्ग प्ले होता है. घर के सभी कंटेस्टेंट्स बिंदास स्टाइल में डांस करते हैं. तभी बिग बॉस अनाउंस करते हैं, “आज का वेकअप सॉन्ग, इस सीजन का आखिरी वेकअप सॉन्ग था.”

‘Bigg Boss’ ने कंटेस्टेंट को किया सतर्क, कहा- ‘कैसी भी तैयारी शो में मदद नहीं करेगी’

बिग बॉस ने दिया एंथम गाने का टास्क

बिग बॉस की इस अनाउंसमेंट को सुनकर सब हैरान हो जाते हैं और निराशा जताते हैं. इसके बाद बिग बॉस एक घरवालों को पहला टास्क देते हैं. इस टास्क के तहत वह घरवालों को 5 मिनट के अंदर बिग बॉस एंथम गाने के लिए कहते हैं. फिर सभी अपने-अपने अंदाज में इस गाने लगते हैं. कलर्स टीवी पर शेयर किए गए इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, “घर का पहला वेकअप कॉल बना सीजन का आखिरी वेकअप कॉल.”

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

और कितने रूल्स होंगे ब्रेक?

कैप्शन में आगे लिखा है, “ऐसे और कितने रूल्स होने वाले हैं ब्रेक?” इस प्रोमो और कैप्शन से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस सीजन में बहुत सारे पुराने को नियमों में बदलाव हो सकता है. कुछ पुराने नियमों को हटाया जा सकता है. इसके साथ ही शो के पहले के प्रोमो में साफ कर दिया गया था कि बिग बॉस भी कंटेस्टेंट्स के साथ गेम खेलेंगे. तो देखना दिलचस्प होगा की आने वाले एपिसोड में बिग बॉस घरवालों के साथ कैसा गेम खेलते हैं.

Tags: Bigg boss

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें