होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने निमृत कौर के माथे पर लिखा 'बेकार', बहस के बाद इमोशनल हुईं कैप्टन

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने निमृत कौर के माथे पर लिखा 'बेकार', बहस के बाद इमोशनल हुईं कैप्टन

अर्चना गौतम ने निम्रत के माथे पर 'बेकार' लिखा. (फोटो साभारः colorstv)

अर्चना गौतम ने निम्रत के माथे पर 'बेकार' लिखा. (फोटो साभारः colorstv)

'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) का आगाज हो चुका है. घरवालों के बीच पहले ही दिन से काम और ड्यूटी को लेकर बहस होना शुरू हो गई ...अधिक पढ़ें

Bigg Boss 16 Latest Update: ‘बिग बॉस 16’  के घर में कंटेस्टेंट्स का पहला दिन काफी धमाकेदार रहा. बिग बॉस ने साजिद खान को अब्दु रोज़िक अनुवादक बनने का आदेश दिया. कैप्टन निमृत कौर अहलुवालिया ने काम का बंटावारा किया. इस बंटवारे के बाद उनकी और अर्चना गौतम की ड्यूटी को लेकर बहस शुरू हुई. निमृत ने अर्चना को खाना पकाने की ड्यूटी से हटाने का फैसला किया. अर्चना और निमृत के बीच एक बड़ी बहस होती. निमृत अर्चना को नई ड्यूटी देती है लेकिन अर्चना उसे करने से मना कर देती है. आखिर में, निमृत ने अर्चना को किचन की सफाई की ड्यूटी दी और उसे खाना पकाने और नाश्ते की ड्यूटी से हटा दिया.

इस बीच, बिग बॉस हाउस में एक-एक करके 3 प्रैंक कॉल आते हैं. सबसे पहले आमिर खान की आवाज में शालिन भनोट के लिए कॉल आता है. उन्हें पूल में डुबकी लगाने का टास्क मिलता है. वह तीन बार पूल में जाते हैं. इसके बाद, गौतम विज के लिए ऋतिक रोशन का फोन आता है और उन्हें पहले अपने फिजिक दिखाने और बाद में ‘कहो ना प्यार है’ का सिग्नेचर स्टेप्स करने के लिए कहा जाता है. वह इसे हर कमरे में जाकर करते हैं.

बिग बॉस 16: सीजन की सबसे सिजलिंग सेलेब हैं अर्चना गौतम, रह चुकी हैं बिकिनी मॉडल

इसके बाद, टीना दत्ता और अब्दू के लिए सोनू निगम का प्रैंक कॉल आता है, उन्हें उस टास्क को करने के लिए कहा जाता है जहां टीना डांस करेगी और अब्दु बालकनी पर गाएगा. अर्चना के लिए आखिरी कॉल आती है. पंकज त्रिपाठी की आवाज में उन्हें एक टास्क दिया जाता है. अर्चना को कहा जाता है कि उन्हें जो घर में सबसे बेकार लगता है, उसके माथे पर बेकार लिखना है. इस पर वह अपनी कुटिल मुस्कान दिखाती हैं.

Nimrit Kaur

(फोटो साभारः Twittert @Rish_NSG)

निमृत कौर के माथे पर लिखा बेकार

इसके बाद अर्चना गौतम एक डार्क लिपस्टिक लेकर निमृत के पास जाती है. वह उसे बताती है कि बिग बॉस ने उसे एक टास्क दिया है जिसके तहत उन्हें उनके माथे पर कुछ लिखना है. निमृत ने अर्चना को टास्क बताए बिना उसे छूने से मना कर दिया. अर्चना निमृत को बताती है और उसके माथे पर ‘बेकार’ लिखती है. इससे निमृत का दिल टूट जाता है और वह इमोशनल हो जाती है.

Nimrit Kaur Ahluwalia

(फोटो साभारः Twittert @Rish_NSG)

निमृत हुईं इमोशनल

फिर निमृत खुलासा करती है कि अर्चना की बनाई चाय किसी को पसंद नहीं आई थी. कुछ लोगों ने उस चाय को फेंक भी दिया था. प्रियंका और मान्या निमृत की इस बात पर सहमति जताती हैं. अर्चना ने सुनने से इंकार कर देती हैं. निमृत कहती है कि वह अब अर्चना से बात नहीं करना चाहती. इसके बाद निमृत बाथरूम में जाती है और चिल्लाती है.

Tags: Bigg boss

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें