होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' में होगा ये अनोखा टास्क, करीबी दोस्तों की दोस्ती होगी तार-तार

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' में होगा ये अनोखा टास्क, करीबी दोस्तों की दोस्ती होगी तार-तार

सुंबुल तौकीर खान और शालीन भनोट के बीच लड़ाई हुई. (फोटो साभारः Instagrtam @Colorstv)

सुंबुल तौकीर खान और शालीन भनोट के बीच लड़ाई हुई. (फोटो साभारः Instagrtam @Colorstv)

Bigg Boss 16 Nomination Task: 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) में कंटेस्टेंट्स के बीच रिश्तें देखते ही देखते कुछ बदल से गए ...अधिक पढ़ें

मुंबई: Bigg Boss 16 Nomination Task: ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में अंकित गुप्ता के घर के कैप्टन बनने से हर कोई हैरान है. उनके हाथ में सत्ता आने से घर का माहौल ही बदल गया है. इस हफ्ते फिलहाल राजा के तौर पर अंकित के दो शाही कुक यानी कि प्रियंका चहर चौधरी और साजिद खान नॉमिनेशन की प्रक्रिया से बच गए हैं. इसके अलावा शो के बाकी कंटेस्टेंट्स निमृत, शिव, सुम्बुल, अर्चना, सौंदर्या और अब्दु समेत सभी लोग इस हफ्ते नॉमिनेट हैं.

बीते दिन हुए कैप्टेंसी टास्क के बाद मंगलवार को अब घर में नॉमिनेशन टास्क होने वाला है. लेकिन ये नॉमिनेशन टास्क बेहद खास होने वाला है. इस नॉमिनेशन टास्क में किसी की दोस्ती नहीं टूटेगी बल्कि फेक कंटेस्टेंट के चेहरे से मुखौटा उतरने वाला है. वैसे तो हर टास्क में शो में कंटेस्टेंट्स के रिश्ते बदलते नजर आते हैं. लेकिन इस बार नॉमिनेशन टास्क में कुछ खास होने वाला है.

कंटेस्टेंट ने एक-दूसरे पर साधा निशाना
हाल ही में सामने आए प्रोमो में साफ देखा जा सकता है कि बिग बॉस ने अंकित गुप्ता को राजा बनने के बाद एक अधिकार दिया है कि वह किन्ही छह सदस्यों को ये अधिकार दे सकते हैं कि जो घर के बाकी कंटेस्टेंट को नॉमिनेट कर सकें. अंकित इस टास्क को पूरा करने के लिए जिन छह कंटेस्टेंट को चुनते हैं उनमें प्रियंका, टीना, शालीन, सौंदर्या, अर्चना और सुम्बुल होते हैं, जो एक-एक करके एक्टिविटी एरिया में उन कंटेस्टेंट को टारगेट करते हैं, जिन्हें वह पसंद नहीं करते. इस टास्क का नाम ‘नॉमिनेशन की डायन रखा जाता है, जहां घरवाले एक-दूसरे की डॉल को लेकर उसे नॉमिनेट कर डायन को सौंपेंगे.

दोस्ती होगी तार-तार
वीडियो में नजर आ रहा है कि प्रियंका, निमृत का नाम लेते हुए उन्हें नॉमिनेट करती हैं और बताती हैं कि वह टास्क परफॉर्म नहीं करती हैं. तो वही अर्चना ने टीना को नॉमिनेट कर कहा कि वह ‘अब प्यार दिखाकर, उनके(शालीन) के साथ स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट बनना चाहती हैं. हालांकि अर्चना की बात से टीना काफी परेशान हो जाती हैं. वहीं शालीन ने सुम्बुल को निशाने पर लिया और कहा कि पहले दिन से उन्हें अपना दोस्त माना था. वहीं सुम्बुल, शालीन को निशाने पर लेती हैं और कहती हैं कि ‘अगर आप किसी को नीचे दिखाओगे, तो वक्त आने पर सामने वाला भी आपको नीचा दिखाएगा’.

जानकारी के लिए बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हफ्ते शालीन, टीना, सुम्बुल, निमृत और एमसी स्टैंड नॉमिनेट होंगे. वहीं दूसरी तरफ अब तक बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन से सिर्फ चार कंटेस्टेंट ही घर से बेघर हुए हैं, जिनमें गौतम विज, गोरी नागोरी, मान्या सिंह और श्रीजिता डे जैसे नाम शामिल हैं.

Tags: Bigg boss, Tina Dutta, Tv show

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें