होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss 16: साजिद खान की एंट्री से सलमान खान शॉक्ड, फिल्ममेकर ने बताई शो में आने की हैरान करने वाली वजह

Bigg Boss 16: साजिद खान की एंट्री से सलमान खान शॉक्ड, फिल्ममेकर ने बताई शो में आने की हैरान करने वाली वजह

साजिद खान ने आखिरी में ली बिग बॉस हाउस में एंट्री. (फोटो साभारः Instagram @colorstv)

साजिद खान ने आखिरी में ली बिग बॉस हाउस में एंट्री. (फोटो साभारः Instagram @colorstv)

'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के घर में एंट्री करने वाले आखिरी कंटेस्टेंट फिल्ममेकर साजिद खान (Sajid Khan) बने. शो में उन ...अधिक पढ़ें

‘बिग बॉस 16’  (Bigg Boss 16) का शानदार आगाज हो चुका है. बिग बॉस हाउस में 16 कंटेस्टेंट ने एंट्री कर ली है. लेकिन एक कंटेस्टेंट की एंट्री ने सलमान को हैरानी में डाल दिया. इस कंटेस्टेंट ने घर में सबसे आखिरी में एंट्री की. इस कंटेस्टेंट का नाम साजिद खान (Sajid Khan)है. हर कोई जानता है कि साजिद बहुत बड़े फिल्ममेकर हैं. उन्होंने कई फिल्में बनाई है. साजिद ने ‘हाउसफुल’ और ‘हे बेबी’ जैसी कई कॉमेडी फिल्मों को डायरेक्ट किया है. साजिद जब स्टेज पर आए तो, सलमान को लगा कि वह बतौर गेस्ट शामिल हुए हैं, लेकिन साजिद ने बताया कि वह बतौर कंटेस्टेंट शो में हिस्सा लेने आए हैं.

सलमान खान  (Salman Khan) यह सुनकर हैरान हो जाते हैं. साजिद ने बताया कि कैसे सक्सेस की वजह से उनकी जिंदगी खराब कर दी. साजिद ने खुलासा किया कि उनके खिलाफ यौन आरोपों के लिए दोषी ठहराए जाने के बाद उनका क्रेडिट छीन लिया गया. साजिद ने कहा,”पिछले 4 साल से मैं घर पर बैठा हूं. सच में ज्यादा काम नहीं मिल रहा है.”

Bigg Boss 16: सपना चौधरी के बाद सलमान खान के शो में बवाल मचाएंगी हरियाणा की ‘शकीरा’

साजिद ने आगे कहा, “तो जब कलर्स की टीम ने मुझे इनवाइट किया तो मुझे लगा कि यही वक्त है कि मैं घर में भी जाऊं, थोड़ा अपने बारे में भी सीखूं. मैंने जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव देखा है. पिछले 4 सालों में बहुत नीचे…” तभी सलमान खान बीच में रिएक्ट करते हैं और कहते हैं, “एक ही उतार देखा है. बाकी चढ़ाव ही चढ़ाव देखें हैं.”

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सफलता से बर्बाद हुए साजिद

सलमान खान की बात प्रतिक्रिया देते हुए साजिद खान ने आगे कहा, “एक बहुत बड़ा उतार देखा है.” फिर सलमान कहते हैं कि साजिद ने बॉलीवुड में ए-लिस्ट एक्टर्स के साथ किया और सक्सेस के साथ-साथ थोड़ी एरोगेंट भी हुए. साजिद ने सलमान की इस बात को स्वीकार किया और कहा, “एक कहावत है ‘असफलता लोगों को बर्बाद कर देती है’, मेरे केस में सफलता ने मुझे बर्बाद कर दिया.”

एरोगेंट हो गए थे साजिद!

साजिद खान ने आगे कहा, “मैं बहुत अभिमानी हो गया था, बैक-टू-बैक तीन हिट थी… तो मुझे लगा कि मैं मैं नहीं गिरूंगा, मैं कोई गलत फिल्म बना ही नहीं सकता. अभिमानी बयान दे रहा था, ऊपर वाले ने फट करके झापड़ मारा ‘हिम्मतवाला’ नीचे… थोड़ा सा विनम्र हुआ फिर से झापड़ मारा और ‘हमशकल्स’ नीचे. हमशक्ल के बाद तो मैंने अपनी शक्ल ही छुपा दी.”

Tags: Bigg boss, Sajid Khan, Salman khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें