होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss 16: सलमान खान को हुआ डेंगू! करण जौहर ने संभाला 'बिग बॉस'

Bigg Boss 16: सलमान खान को हुआ डेंगू! करण जौहर ने संभाला 'बिग बॉस'

करण जौहर कुछ हफ्तों के लिए 'बिग बॉस 16' के होस्ट होंगे. (फोटो साभार: Instagram@beingsalmankhan@karanjohar)

करण जौहर कुछ हफ्तों के लिए 'बिग बॉस 16' के होस्ट होंगे. (फोटो साभार: Instagram@beingsalmankhan@karanjohar)

सलमान खान (Salman Khan) 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के अगले कुछ एपिसोड को होस्ट नहीं कर पाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मान ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) के बिना दर्शक बिग बॉस की कल्पना नहीं कर पाते, पर उन्हें रियलिटी शो के अगले कुछ एपिसोड भाईजान के बिना ही देखने पडे़ंगे. ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के अगले एपिसोड में सलमान खान नहीं, बल्कि करण जौहर नजर आएंगे.

करण जौहर कुछ हफ्तों के लिए ‘बिग बॉस’ के होस्ट होंगे. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान को डेंगू हो गया है, इसलिए वे ‘बिग बॉस 16’ के अगले कुछ एपिसोड्स को होस्ट नहीं करेंगे. करण जौहर भाईजान को मना भी नहीं कर सकते थे, क्योंकि वे मुश्किल वक्त में करण जौहर के साथ खड़े रहे हैं.

जब करण जौहर की ‘कुछ कुछ होता है’ में सितारों ने दूसरा लीड रोल निभाने से मना कर दिया था, तब सलमान खान ने यह रोल निभाकर निर्देशक की परेशानी दूर की थी. करण जौहर ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ को भी होस्ट किया है. यह देखना दिलचस्प होगा कि वे कंटेस्टेंट के साथ कैसा व्यवहार करते हैं और उन्हें शो में किस तरह रोस्ट करते हैं.

बिग बॉस के इस सप्ताह के लिए नॉमिनेटेड तीन कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान, मान्या सिंह और शालीन भनोट हैं. टीना दत्ता और शालीन ने शो में सबसे कम परफॉर्म करने वाले कंटेस्टेंट के तौर पर सुंबुल का नाम लिया है, लेकिन पिछले एपिसोड में शालीन भनोट को सुंबुल तौकीर से बात करते हुए और टीना दत्ता को गलत व्यवहार के लिए दोषी ठहराते हुए देखा गया था.

Tags: Bigg boss, Karan johar, Salman khan

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें