होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss 16 Update: वाइल्ड कार्ड नहीं, शो का प्रमोशन करने आए थे फहमान खान, रोटी के लिए लड़े अर्चना-प्रियंका

Bigg Boss 16 Update: वाइल्ड कार्ड नहीं, शो का प्रमोशन करने आए थे फहमान खान, रोटी के लिए लड़े अर्चना-प्रियंका

फहमान खान 'बिग बॉस 16' हाउस से बाहर निकल गए.   (फोटो साभारः Twitter @pinchofsuger)

फहमान खान 'बिग बॉस 16' हाउस से बाहर निकल गए. (फोटो साभारः Twitter @pinchofsuger)

Bigg Boss 16 Shukrvaar Ka Vaar: फहमान खान वाइल्ड कार्ड एंट्री नहीं थे. सलमान खान ने खुलासा किया कि फहमान घर में अपने नए ...अधिक पढ़ें

मुंबई. Bigg Boss 16 Shukrvaar Ka Vaar: ‘बिग बॉस 16’ शुक्रवार का वार एपिसोड की शुरुआत पिछले एपिसोड में शुरू हुए टास्क से होती है. घरवालों को मछली पकड़ने के दौरान आपस में भिड़ते हुए देखा गया. एक बार फिर साजिद खान और अर्चना गौतम के बीच बहस होती है. वहीं. सौंदर्या शर्मा और प्रियंका गौतम, संचालक एमसी स्टैन को अनफेयर खेलने के लिए टारगेट करते हैं. टास्क के तीनों राउंड में एमसी राजा यानी शिव ठाकरे की टीम को विनर अनाउंस करते हैं. अर्चना, एमसी को साजिद का चमचा बुलाती हैं. प्रियंका, अंकित गुप्ता और सौंदर्या भी स्टैन को तंज कसते हुए चमचा बुलाते हैं.

टास्क पूरा होने के बाद घरवाले मिलकर साजिद खान का बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं. बिग बॉस भी साजिद को बर्थडे विश करते हैं. साजिद ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि अर्चना गौतम को अक्ल मिले. साजिद के बर्थडे सेलिब्रेशन में अर्चना शामिल नहीं होती है. बिग बॉस इसके बाद घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री की अनाउंसमेंट करते हैं और सभी घरवाले दरवाजे के पास पहुंच जाते हैं.

फहमान खान घर में एंट्री करती हैं और सुंबुल तौकीर खान बेहद खुश होती हैं और उन्हें देखकर लिपट जाती हैं. बाकी घरवाले भी फहमान का वेलकम करते हैं. सुंबुल इमोशनल होते हुए ‘आई लव यू फहमान’ कहते हैं. टीना दत्ता और शालीन भनोट फहमान की एंट्री को लेकर बात करते हैं. शालिन कहते हैं कि वह सुंबुल के लिए खुश है क्योंकि अब उनके साथ घर में कोई होगा और यहां तक ​​कि उनके पिता भी फहमान के बारे में जानते हैं.

Bigg Boss: ‘बिग बॉस’ के ऐसे कंटेस्टेंट्स जो दोस्त से बने दुश्‍मन, वक्त के साथ यूं बदले थे रिश्ते

अर्चना गौतम-प्रियंका चौधरी की लड़ाई

बाद में निमृत कौर अहलुवालिया कहती हैं कि फहमान शालीन भनोट से ज्यादा हॉट हैं. टीना दत्ता भी सहमति जताती हैं. वहीं, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन अब्दु रोजिक से मजे लेते हैं. इसके बाद शालीन और फहमान सुंबुल तौकीर और उनके पिता के कॉल वाले मुद्दे को लेकर बात करते हैं. वहीं, अंकित गुप्ता, प्रियंका चौधरी और सौंदर्या शर्मा अर्चना गौतम के व्यवहार को लेकर चर्चा करते दिखें. अर्चना यह सुन लेती और फिर प्रियंका से बहस करते हुए उनके रूम से निकल जाती हैं.

फहमान खान की वाइल्ड कार्ड एंट्री नहीं

इसके बाद सलमान खान की एंट्री होती है और वह घरवालों को शॉकिंग को न्यूज देते हैं फहमान घर के वाइल्ड कार्ड एंट्री नहीं है. वह अपने अपकमिंग शो ‘प्यार के सात वचन धर्मपत्नी’ के लिए आए थे. फहमान घर के सभी कंटेस्टेंट्स (सौंदर्या शर्मा, साजिद खान और निमृत कौर को छोड़कर) की गलतफहमियों के गुब्बारे भी फोड़ते हैं और घर से चले जाते हैं.

Tags: Bigg boss, Salman khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें