होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss 16: मेकर्स ने किया 'वीकेंड का वार' में बदलाव, सलमान खान इस दिन लिया करेंगे कंटेस्टेंट्स की क्लास

Bigg Boss 16: मेकर्स ने किया 'वीकेंड का वार' में बदलाव, सलमान खान इस दिन लिया करेंगे कंटेस्टेंट्स की क्लास

हर सीजन की तरह सलमान खान 'बिग बॉस 16' को होस्ट करेंगे. (फोटो साभारः Instagram @colorstv)

हर सीजन की तरह सलमान खान 'बिग बॉस 16' को होस्ट करेंगे. (फोटो साभारः Instagram @colorstv)

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) को लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है. सलमान खान (Salman Khan) ने एक दिन पहले प्रेस ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16)  ऑन एयर होने के लिए पूरी तरह तैयार है. लॉन्च से पहले, होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से बातचीत की और कुछ दिलचस्प खुलासे किए. इस सीजन में बिग बॉस भी कंटेस्टेंट्स के साथ गेम्स में पार्टिसिपेट करेंगे और ‘वीकेंड का वार’ अब शुक्रवार और शनिवार को आएगा. इससे पहले के सीजंस में वीकेंड का वार शनिवार और रविवार को आता था. सलमान ने कॉन्फ्रेंस में शो जुड़ी कई और अहम चीजों का खुलासा किया है.

वीकेंड का वार शुक्रवार और शनिवार आएगा. यानी सलमान खान (Salman khan) अब शुक्रवार और शनिवार को कंटेस्टेंट्स की क्लास लेते हुए दिखेंगे. इससे पहले सलमान स्पेशल डे या वीकेंड का वार एपिसोड, जो कि शनिवार और रविवार को आता है, में आते थे. वहीं, सलमान ने इस सीजन के पहले कंटेंस्टेंट अब्दु रोज़िक को इंट्रोड्यूस करवाया और फैंस को नए सीजन के की झलक दिखाई.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस सीजन को पिछले सीजंस की तुलना में अलग और अनप्रेडिक्टिबल माना जा रहा है. शो को लेकर ऑडियंस के बीच पहले से ही काफी बज बना हुआ है. बिग बॉस के गेम में पार्टिसिपेट करने के खुलासा फैंस के लिए सरप्राइज है. हालांकि, बिग बॉस को इस शो में फिजिकल तौर पर दिखाई नहीं देंगे. ‘बिग बॉस 16’ के प्रीमियर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Bigg Boss 16: सलमान खान ने किया आगाह, ’मांडवा पर छाएगा खौफ क्योंकि ’बिग बॉस’ खुद खेलेगा…’

शो में होंगे ये कंटेस्टेंट्स

हर सीजन की तरह इस सीजन में भी कुछ लोकप्रिय हस्तियों को शो शामिल किया गया है. शो में टीना दत्ता, श्रीजिता डे, गौतम विज, शालिन भनोट, सुंबुल तौकीर और निमृत कौर अहलूवालिया जैसे टीवी के कलाकार दिखाई देंगे.

ये सेलेब्स भी हो सकते हैं शामिल

रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में मिस इंडिया मान्या सिंह और एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा और हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी भी नजर आएंगी. साजिद खंड, शिविन नारंग, सुरभि ज्योति, चांदनी शर्मा और कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी जैसे अन्य पॉपुलर नाम भी ‘बिग बॉस 16’ का हिस्सा बन सकते हैं.रियलिटी शो का प्रीमियर 1 अक्टूबर को रात 9.30 बजे होना है. इसके बाद शो सोमवार से शुक्रवार तक रात 10 बजे प्रसारित होगा.

Tags: Bigg boss, Salman khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें