Home /News /entertainment /

नेहा कक्कड़-काजल अग्रवाल के बाद गौहर खान बनेंगी दुल्हनिया, जैद दरबार से हुई सगाई

नेहा कक्कड़-काजल अग्रवाल के बाद गौहर खान बनेंगी दुल्हनिया, जैद दरबार से हुई सगाई

सोशल मीडिया पर गौहर को लोगों से खूब बधाईयां मिल रही हैं.

सोशल मीडिया पर गौहर को लोगों से खूब बधाईयां मिल रही हैं.

गौहर खान (Gauahar Khan) की इस पोस्ट पर टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें ढेरों बधाईयां दे रहे हैं. नेहा कक्कड़, सुनील ग्रोवर, जय भानुशाली जैसे कई कलाकारों ने गौहर खान की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए उन्हें सगाई की ढेर सारी बधाइयां दी हैं,

अधिक पढ़ें ...
    मुंबई. बिग बॉस 7 (Bigg Boss 7) की विनर रहीं गौहर खान (Gauahar Khan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव गौहर ने अब तक संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधी हुई थी, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने इस रिश्ते को लेकर खुद ऐलान करते हुए लोगों का बताया कि उन्होंने सगाई भी कर ली है. सोशल मीडिया पर गौहर को लोगों से खूब बधाईयां मिल रही हैं.

    गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह और जैद दरबार (Zaid Darbar) एक-दूसरे की तरफ देखते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने हाथों में ढेर सारे गुब्बारे भी पकड़े हैं. इन्हीं में से एक गुब्बारे पर लिखा है, 'उन्होंने हां कह दी. गौरर ने कैप्शन में जैद को टैग करते हुए रिंग की इमोजी शेयर की है.








    View this post on Instagram





    💍♥️ @zaid_darbar


    A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan) on






    गौहर खान की इस पोस्ट पर टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें ढेरों बधाईयां दे रहे हैं. नेहा कक्कड़, सुनील ग्रोवर, जय भानुशाली जैसे कई कलाकारों ने गौहर खान की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए उन्हें सगाई की ढेर सारी बधाइयां दीं.

    गौहर खान और जैद दरबार अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी दिनों से चर्चा में बने हुए हैं. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि जैद और गौहर 25 दिसंबर को शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, निकाह की रस्में 3 दिनों तक चलेंगी. रस्में 22 दिसंबर से शुरू हो जाएंगी, जिसमें परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे. हाल ही बिग बॉस 14 के घर से वापस आने के बाद गौहर, जैद दरबार के साथ गोवा छुट्टियां मनाने भी गई थीं, कहा जा रहा है कि दोनों गोवा प्री-वेडिंग शूट के लिए गए थे.

    Tags: Gauhar Khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर