Home /News /entertainment /

Yuvika Chaudhary Case: पति प्रिंस नरुला का हाथ थामे सरेंडर करने थाने पहुंची थीं युविका चौधरी, साथ में थे 10 बाउंसर्स

Yuvika Chaudhary Case: पति प्रिंस नरुला का हाथ थामे सरेंडर करने थाने पहुंची थीं युविका चौधरी, साथ में थे 10 बाउंसर्स

युविका चौधरी पति प्रिंस नरुला के साथ पुलिस स्टेशन पहुंची थीं. 
(फोटो साभारः Instagram @princeyuviworld)

युविका चौधरी पति प्रिंस नरुला के साथ पुलिस स्टेशन पहुंची थीं. (फोटो साभारः Instagram @princeyuviworld)

'बिग बॉस 9' फेम युविका चौधरी (Bigg Boss 9 Fame Yuvika Chaudhary) को एससी/एसटी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया. वह हरियाणा के हांसी स्थित पुलिस स्टेशन में पति प्रिंस नरुला के साथ हाथों में हाथ डाल कर पहुंची थीं. उनके साथ 10 बाउंसर भी पहुंचे थे.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. ‘बिग बॉस 9’ फेम युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) को हरियाणा पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अनुसूचित जाति के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में सोमवार (18 अक्टूबर) को गिरफ्तार किया था. उन्हें एससी/एसटी एक्ट  के तहत गिरफ्तार किया गया था. वह अपने पति और एक्टर प्रिंस नरूला (Prince Narula) के साथ पुलिस थाने में पहुंची थीं. वह यहां सरेंडर करने पहुंची थीं. इस दौरान वह अपने पति का हाथ पकड़े हुए नजर आईं. प्रिंस और युविका दोनों ने मास्क पहना हुआ था. इतना ही नहीं उनके साथ 10 बाउंसर्स भी थे. ये बाउंसर्स उनकी सुरक्षा के लिए उनके घर से पुलिस स्टेशन तक साथ गए थे.

    पुलिस स्टेशन में पहुंचने के बाद युविका चौधरी को हरियाणा पुलिस (Haryan Police) ने गिरफ्तार किया और लगभग तीन घंटे तक पूछताछ भी की. पूछताछ के बाद उन्हें अंतरिम जमानत पर छोड़ दिया गया. पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने उन्हें अंतरिम जमानत दी. युविका के वकील अशोक बिश्नोई ने एएनआई को दिए एक बयान में कहा, “युविका चौधरी पर हाईकोर्ट द्वारा दिए गए दिशानिर्देशों के अनुसार जांच शुरू हो गई है और अनुसूचित जाति के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में वह अभी अंतरिम जमानत पर हैं.”

    युविका चौधरी ने पांच महीने पहले एक व्लॉग में एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना हो रही थी. बाद में उन्होंने लोगों से माफी भी मांगी और एक बयान भी जारी किया था. लेकिन एक दलित अधिकार कार्यकर्ता ने मई में उनके खिलाफ एससी/एसटी एक्ट (Sc/St Act) के तहत हरियाणा के हांसी स्थित एक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई. हरियाणा पुलिस ने सोमवार को युविका चौधरी को इस मामले में गिरफ्तार किया और बाद में पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के आदेश पर अंतरिम जमानत पर रिहा कर दिया.

    ये है मामला

    युविका चौधरी ने अपने पति प्रिंस नरूला के साथ एक वीडियो शूट किया था, जिसमें वह तैयार हो रहे थे. यह बताने के लिए कि वह कितनी बुरे लग रहे थे, युविका ने एक जातिवादी गाली का इस्तेमाल किया था, जो सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आई. वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद, ट्विटर पर हैशटैग अरेस्ट युविका चौधरी ट्रेंड करने लगा था. नेटिजन्स युविका की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे.

    युविका ने मांगी थी मांफी

    घटना के बाद, युविका ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस से माफी मांगते हुए दावा किया कि उन्हें इस शब्द का अर्थ नहीं पता था और इसलिए उन्होंने इसका इस्तेमाल किया. उन्होंने लिखा कि वह किसी की भावनाओं को आहत नहीं करनी चाहती थीं और उन्हें उम्मीद हैं कि उनके फैंस इस बात को समझेंगे. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा,”नमस्कार दोस्तों, मुझे उस शब्द का मतलब नहीं पता था, जिसका मैंने अपने पिछले व्लॉग में इस्तेमाल किया था, मेरा मतलब किसी को दुख पहुंचाना नहीं था और मैं ऐसा कभी नहीं कर सकती कि मैं किसी को चोट पहुंचाऊं मैं हर एक से माफी मांगती हूं मुझे उम्मीद है कि आप समझेंगे. आप सभी को प्यार.”

    Tags: Bigg boss, Yuvika Chaudhary

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर