बिग बॉस में 'बेशर्म' हुईं रिमी सेन, झुकी सभी कंटेस्टेंट की नजरें!

बिग बॉस को शरू हुए लगभग दो महीने होने वाले हैं वहीं इन दो महीनों में शो में कई चीजें बदलीं कभी कंटेस्टेंट, कभी कंटेस्टेंट का मिजाज तो कभी उनके बीच की दोस्ती।

बिग बॉस को शरू हुए लगभग दो महीने होने वाले हैं वहीं इन दो महीनों में शो में कई चीजें बदलीं कभी कंटेस्टेंट, कभी कंटेस्टेंट का मिजाज तो कभी उनके बीच की दोस्ती।

  • Share this:
    नई दिल्ली। बिग बॉस को शरू हुए लगभग दो महीने होने वाले हैं, वहीं इन दो महीनों में शो में कई चीजें बदलीं कभी कंटेस्टेंट, कभी कंटेस्टेंट का मिजाज तो कभी उनके बीच की दोस्ती। कई लोग आए तो कई गए, पर अगर शो में शुरू से अबतक कोई नहीं बदला तो वो हैं बॉलीवुड अभिनेत्री रिमी सेन। गेम की शुरुआत से ही उन्होंने ना ही कोई टास्क किया और ना ही कभी घर में ज्यादा ऐक्टिव नजर आईं।

    हालांकि उनके इस व्यवहार पर सलमान ने कई बार उन्हें टोका और समझाया भी लेकिन रिमी हर बार यही कहती रहीं ‘मैं ऐसी ही हूं’। लेकिन रविवार को बिग बॉस में कुछ ऐसा हुआ कि सलमान भी गुस्से में नजर आए और घर के सभी कंटेस्टेंट भी। दरअसल शनिवार को बिग बॉस ने घर के सभी प्रतियोगियों को बिग बॉस में उनका सफर दिखाया था, इस पर रविवार को सलमान ने रिमी से इस बारे में चर्चा की और उन्हें एक बार फिर समझाने की कोशिश की। जिसके बाद भी रिमी बात की गंभीरता को समझने की बजाय उन बातों पर हंसती नजर आईं। जिससे हमेशा से उनका साथ देने वाले कंटेस्टेंट किश्वर और सुयश की नजरें तो झुकी हीं बल्कि घर के सभी सदस्य भी  हैरान रह गए कि रिमी सेन बात को समझने की बजाय उसे मजाक में ले रही हैं।

    उसके बाद सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट को कहा कि वो जिस भी खिलाड़ी को इस गेम के काबिल नहीं समझते वो साथ में खड़ी गाय के गले में पड़ी घंटी उस क्टेंस्टेंट के गले में डाल दें और घर के सभी कंटेस्टेंट ने वो घंटी रिमी सेन के गले में ही डाली लेकिन रिमी पर आखिर तक इस बात को असर पड़ता हुआ नहीं दिखाई दिया। अब आगे दिखना ये होगा क्या रिमी सेन खुद को इस गेम के साथ इन्वॉल्व करेंगी, या उनके कहे मुताबिक घर में बैठे-बैठे बिना कुछ किए अपना बैंक बैलेंस बढ़ाएंगी।

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.