लाइव टीवी

Bigg Boss: सिद्धार्थ शुक्ला के लिए बायस्ड नहीं हैं सलमान खान, फिनाले से पहले दिया ट्रोलर्स को जवाब

News18Hindi
Updated: February 11, 2020, 1:46 PM IST
Bigg Boss: सिद्धार्थ शुक्ला के लिए बायस्ड नहीं हैं सलमान खान, फिनाले से पहले दिया ट्रोलर्स को जवाब
अपने पर लगे आरोप पर सलमान खान ने फिनाले से पहले सफाई दी.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को घर का हीरो कहा गया. गुस्सा, लड़ाई, प्यार और दोस्ती सिद्धार्थ का हर रूप यहां देखने को मिला. कहा गया कि इस बार बिग बॉस का झुकाव सिद्धार्थ शुक्ला पर ज्यादा है, जिसका जवाब सलमान खान ने दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2020, 1:46 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले करीब हैं. चार दिन बाद यह शो दर्शकों के सामने बिग बॉस का विनर सबके होगा. हर सीजन में वैसे तो बिग बॉस (Bigg Boss) दर्शकों को खूब पसंद आता है. इस सीजन का बिग बॉस अब तक के सीजन का सबसे हिट शो रहा और टीआरपी लिस्ट में छाया रहा, जिसके वजह से शो को 5 हफ्तों को लिए आगे बढ़ाया गया. हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस और सलमान खान पर किसी एक शख्स के लिए बायस्ड होने का आरोप लगा, जिसका फिनाले से पहले बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान ने करारा जवाब दिया.

रजत शर्मा के सवालों को जवाब देते सलमान खान.


सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को घर का हीरो कहा गया. गुस्सा, लड़ाई, प्यार और दोस्ती सिद्धार्थ का हर रूप यहां देखने को मिला. कहा गया कि इस बार बिग बॉस का झुकाव सिद्धार्थ शुक्ला पर ज्यादा है. कहा गया कि घर में कई बार ऐसा हुआ, जिसकी वजह से सिद्धार्थ को बिग बॉस खरी-खरी सुना सकते थे, लेकिन ऐसा देखने को नहीं मिला. इसी वजह से से लोगों ने सलमान खान (Salman Khan) पर पक्षपात करने का आरोप लगाया.

Bigg Boss 13, Shubh Mangal Zyada Saavdhan, Rajat Sharma, Salman Khan, रजत शर्मा, सलमान खान
सलमान खान इस सीजन में आखिरी बार ही सोमवार के वार में नजर आए.


अपने पर लगे आरोप पर सलमान खान ने फिनाले से पहले सफाई दी. उन्होंने बिग बॉस 13 के बीते एपिसोड में कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कभी पक्षपात नहीं किया गया और न ही वो करते हैं.

रजत शर्मा को इस सवाल का जवाब देते हुए सलमान खान ने कहा कि जब सामने वाले को अपनी गलती का एहसास हो जाता है तो ऐसे इंसान को बार-बार डांट लगने का कोई मतलब नहीं है. यही वजह है कि, मैं सिद्धार्थ शुक्ला को कुछ नहीं कहता.

Bigg Boss, Bigg Boss 13, salman khan, rajat Sharma, Aap ki Adalat, बिग बॉस, बिग बॉस 13सलमान खान के इस बयान से साफ है कि, वह सिद्धार्थ शुक्ला को इसलिए नहीं डांटते क्योंकि घर में वो जब भी गलत करते हैं और इसका उन्हें एहसास हो जाता है तो वो सामने वाले शख्स से माफी मांग लेते हैं. आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई के बाद जब बिग बॉस ने दोनों को बुलाकर समझाया था, उसके बाद से सिद्धार्थ ने समझदारी दिखाते हुए आसिम से दूरी बनाई रखी थी. फिनाले से पहले अपने पर लगे आरोपों पर अपना पक्ष रखकर उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

ये भी पढ़ें: BIGG BOSS: रश्मि ने बताया, क्या था सिद्धार्थ के साथ पुराना रिश्ता, देखें वीडियो 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 1:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर