Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: 'बॉटम 6' में हैं ये कंटेस्टेंट्स! क्या शो से कटेगा इनका पत्ता?

Bigg Boss 15: 'बॉटम 6' में हैं ये कंटेस्टेंट्स! क्या शो से कटेगा इनका पत्ता?

‘बिग बॉस 15’ में रोमांच बढ़ गया है.  फोटो साभार (Instagram@jaybhanushali & @nehabhasin)

‘बिग बॉस 15’ में रोमांच बढ़ गया है. फोटो साभार (Instagram@jaybhanushali & @nehabhasin)

पॉपुलर टीवी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss) बड़े ही दिलचस्प मोड़ पर पहुंच गया है. जहां शो में तीन नए कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है, वहीं कई सदस्यों पर शो से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. खबर है कि ‘बिग बॉस 15’ के आने वाले एपिसोड में घर के अंदर प्रेस कॉन्फ्रेंस होने वाला है, जिसमें मीडिया पर्सन्स शो के ‘बॉटम 6’ (Bottom 6) खिलाडियों के नाम बताने वाले हैं. इसमें कई शॉकिंग नाम शामिल हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss15) में आए दिन नए ‘टिवस्ट एंड टर्न’ देखने को मिलते रहते हैं.  इस हफ्ते ‘वीकेंड का वार’ पर शो में जबरदस्त मोड़ देखने को मिल रहा है, जिसकी वजह से शो के कंटेस्टेंट्स में डर समाया हुआ है. अगले कुछ घंटों में पता चल जाएगा कि शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स (Top 5 Contestants ) कौन-कौन हो सकते हैं और कौन शो को अलविदा कह देगा. यह बात सलमान खान (Salman Khan) शो के प्रोमो में भी कहते हुए नजर आते हैं. शनिवार के एपिसोड में यह संस्पेंस बना रहा कि कौन टॉप 5 में जाएगा. मगर इसी बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि शो में ‘बॉटम 6’ (Bottom 6) में कई बड़े नाम शामिल हैं.

    ‘बॉटम 6’ में कई बड़े नाम शामिल !
    ‘द खबरी’ ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल पर बताया है कि ‘बॉटम 6’ में जय भानुशाली (Jay Bhanushali), नेहा भसीन, (Neha Bhasin), विशाल कोटियन (Vishal Kotian), सिंबा नागपाल (Simba Nagpal), राजीव (Rajiv) और उमर रियाज (Umar Riaz) शामिल हैं.

    इस पोस्ट में यह लिखा गया है कि ‘बॉटम 6’ का चुनाव मीडिया द्वारा किया गया है. अब इस खबर में कितनी सच्चाई है, इस बात से तो पर्दा आने वाले एपिसोड में पता चल ही जाएगा. इससे पहले भी ‘द खबरी’ बिग बॉस 15 से संबंधित जानकारी सोशल मीडिया पर देती रही है और वह सही भी साबित हुई है. मगर हम इस खबर की पुष्टि नहीं करते हैं.

    मगर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक साथ कई कंटेस्टेंट्स पर घर से बेदखली की तलवार लटकी हुई है. लेकिन इस लिस्ट में उमर रियाज का नाम होने पर कई फैंस हैरान भी हैं.

    the khabri

    बॉटम 6 में कई हैरान करने वाले नाम हैं (फोटो आभार /twitter@thekhabri)

    3 नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री
    ‘बिग बॉस 15’ में कौन वो 5 कंटेस्टेंट होंगे, जो शो में आगे बने रहेंगे, इस एक्साइटमेंट के बीच बीते शनिवार को शो में तीन नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हुई. घर के अंदर लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई, देवलीना भट्टाचार्य और मराठी बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंटअभिजीत बिचकुले धमाल मचाने की तैयारी में हैं.

    शमिता शेट्टी भी शो में वापस आ गई हैं. उन्होंने सभी सदस्यों को कटघरे में खड़ा किया और उन पर आरोप लगाए. वहीं निर्देशक और अभिनेता महेश मांजरेकर ने घरवालों को उनकी गतलफहमियां बताईं. साथ ही महेश ने गेम में आगे बढ़ने के रास्ते भी दिखाए.

    मीडिया बताएंगी बॉटम 6 नाम 
    बहरहाल, फैंस को  आने वाले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है, जब शो के अंदर मौजूद कंटेस्टेंट्स का सामना मीडिया के तीखे सवालों से होगा, जिसके बाद मीडिया उन छह नामों को बताएगी जो बॉटम 6 में शामिल हैं.

    Tags: Bigg boss, Bigg Boss 15, Jay Bhanushali, Neha Bhasin, Salman khan bigg boss

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर