Home /News /entertainment /

Bigg Boss Day 18 Highlights: नेहा भसीन-प्रतीक सहजपाल बने घर के नए कप्तान, BB हाउस से जाने पर अड़े मिलिंद गाबा

Bigg Boss Day 18 Highlights: नेहा भसीन-प्रतीक सहजपाल बने घर के नए कप्तान, BB हाउस से जाने पर अड़े मिलिंद गाबा

प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन घर के नए कप्तान बन गए हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @nehabhasin4u/@pratiksehajpal

प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन घर के नए कप्तान बन गए हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @nehabhasin4u/@pratiksehajpal

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) हाउस से जीशान खान (Zeeshan Khan) की शॉकिंग एग्जिट के बाद सभी घरवाले सदमे में थे. सिर्फ घरवाले ही नहीं, शो के दर्शक भी जीशान खान के यूं अचानक निकाले जाने से हैरान हैं.

    मुंबईः बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) हाउस से जीशान खान (Zeeshan Khan) की शॉकिंग एग्जिट के बाद सभी घरवाले सदमे में थे. सिर्फ घरवाले ही नहीं, शो के दर्शक भी जीशान खान के यूं अचानक निकाले जाने से हैरान हैं. यह जीशान के सभी प्रशंसकों के लिए एक दिल तोड़ने वाला क्षण था. जीशान खान के घर से जाने के बाद 18वें दिन की शुरुआत घरवालों के लिए फिर नए टास्क के साथ हुई. बिग बॉस ने घर के नए अगले बॉस मैन और बॉस लेडी को चुनने का कार्य जनता को सौंप दिया. हालांकि, यह उतना आसान नहीं है जितना आप सोच रहे हैं!

    जनता को दो कनेक्शन तय करने थे जो कि घर के अगले बॉस लेडी और बॉस मैन बनेंगे. जनता ने बॉस मैन और बॉस लेडी के लिए प्रतीक सहजपाल-नेहा भसीन और अक्षरा सिंह-मिलिंद गाबा को दो कनेक्शन्स के तौर पर चुना. जिसके बाद बिग बॉस ने बॉस मैन और बॉस लेडी के पद के लिए चुने गए दोनों कनेक्शन्स के लिए एक टास्क का ऐलान किया. यह टास्क था ‘खूंखार भेड़िया.’ इस टास्क में दोनों दावेदारों को ब्लॉक का इस्तेमाल कर पिरामिड बनाना था.

    कुल मिलाकर, चार राउंड थे, और, प्रत्येक राउंड में, किन्हीं दो हाउसमेट्स को एक टीम के पिरामिड को तोड़ना था, सभी चार राउंड में इसका पालन किया जाना था. हालांकि टास्क के दौरान शमिता, निशांत, मूस और दिव्या ने फेयर प्ले करने की पूरी कोशिश की लेकिन, बाद में बाकी लोगों ने टास्क में दिव्या के खिलाफ गैंगअप कर लिया. ढेर सारे बवाल, ब्लॉकिंग, धक्का-मुक्की आदि के बाद आखिरकार नए बॉस मैन और बॉस लेडी की घोषणा की गई.

    View this post on Instagram

    A post shared by Voot Select (@vootselect)

    प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन घर के नए बॉस मैन और बॉस लेडी चुने गए. हालांकि, मिलिंद गाबा को प्रतीक-नेहा का नया बॉस मैन और बॉस लेडी बनना कुछ खास पसंद नहीं आया. मिलिंद गाबा ने अपना बैग पैक करना शुरू कर दिया और बिग बॉस से शो से बाहर निकलने के लिए मुख्य द्वार खोलने के लिए कहा.

    Tags: Bigg Boss 15, Bigg Boss OTT, Neha Bhasin, Pratik Sehajpal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर