लाइव टीवी

OMG! बिग बॉस से निकलने के बाद मॉल में झाड़ू लगा रही हैं जसलीन मथारू...? जानें पूरा माजरा

News18India
Updated: November 4, 2019, 2:11 PM IST
OMG! बिग बॉस से निकलने के बाद मॉल में झाड़ू लगा रही हैं जसलीन मथारू...? जानें पूरा माजरा
जसलीन एक प्रोफेश्‍नल स‍िंंगर हैं.

जसलीन मथारू, (Jasleen Matharu) बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में अनूप जलोटा (Anup Jalota) के साथ नजर आ चुकी हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

  • News18India
  • Last Updated: November 4, 2019, 2:11 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस (Bigg Boss) के पिछले सीजन में अगर सबसे ज्‍यादा सुर्खियां किसी ने बटोरी थीं, तो वो थी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) की जोड़ी. गुरू-शिष्‍य के रिश्‍ते से खुद को प्‍यार में बताने वाले यह दोनों जैसे ही इस घर में आए, रातों-रात छा गए. लेकिन अब जसलीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जसलीन एक मॉल में झाड़ू लगाती हुई नजर आ रही हैं. जसलीन मथारू वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरती हैं लेकिन अब ये वीडियो सच है या फेक, आइए हम बताते हैं.

दरअसल ये वीडियो खुद जसलीन ने शेयर किया है. इस वीडियो में जसलीन एक दुकान में हैं और फर्श पर झाड़ू लगा रही हैं. दरअसल वह यहां झाड़ू खरीद रही हैं और इसी लिए झाड़ू लगाकर चेक कर रही हैं कि कौनसी झाड़ू बढ़िया है. वैसे इसे कहते हैं स्‍मार्ट ग्राहक.

 




 

Loading...




View this post on Instagram




 

Jhadu lagana koi mujse seekhe  #Broomingtutorials


A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on






जसलीन के इस वीडियो पर काफी मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं. किसी ने तुकबंदी करते हुए लिखा है, 'जसलीन मथारू लगाए झाड़ू' तो एक यूजर ने लिखा है, 'इतनी सुंदर झाड़ूवाली नहीं देखी..' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'जैसे आप लगाती हो, झाड़ू तो वैसे ही लगती है..'



आपको बता दें कि जसलीन मथारू बिग बॉस सीजन 12 में नजर आई थीं. यह सीजन जोड़ी स्‍पेशल था और इस सीजन में वह भजन सम्राट अनूप जलोटा की पार्टनर बनकर आई थीं. घर में एंट्री को उन्‍होंने एक-दूसरे के पार्टनर बनकर ली, लेकिन घर से निकलने के बाद दोनों ने ही खुलासा कर दिया कि उन्‍होंने ये सिर्फ खेल के लिए किया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 2:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...