लाइव टीवी

BB 13: देवोलीना ने सिद्धार्थ शुक्‍ला को कहा 'मगरमच्‍छ', काम्‍या पंजाबी ने लगाई लताड़

News18India
Updated: November 13, 2019, 5:00 PM IST
BB 13: देवोलीना ने सिद्धार्थ शुक्‍ला को कहा 'मगरमच्‍छ', काम्‍या पंजाबी ने लगाई लताड़
काम्‍या भी ब‍िग बॉस में नजर आ चुकी हैं. (फोटो Twitter)

मंगलवार के एपिसोड में देवोलीना (Devoleena) और सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) में जमकर झगड़ा हो गया. इसी पर एक्‍ट्रेस काम्‍या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने देवोलीना पर अपना गुस्‍सा निकाला है.

  • News18India
  • Last Updated: November 13, 2019, 5:00 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस (Bigg Boss) के वीकेंड के वार में सलमान खान (Salman Khan) ने घरवालों को समझाया था कि कैसे उन सबने मिलकर पूरे शो को सिर्फ सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) के बारे में बना दिया है. लगता है जैसे ये पूरा शो सिर्फ सिद्धार्थ ही चला रहा है. लेकिन लगता है घरवालों ने सलमान की इस सलाह को सीरियसली नहीं लिया. मंगलवार को एक बार फिर पूरा घर सिद्धार्थ शुक्‍ला से झगड़ता नजर आया. देवोलीना (Devoleena) सिद्धार्थ को 'मगरमच्‍छ', 'आलसी' जैसे शब्‍द कहती नजर आईं. अब घर में तो उन्‍हें किसी ने कुछ नहीं कहा, लेकिन घर से बाहर शो की एक्‍स कंटेस्‍टेंट रह चुकी काम्‍या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने देवोलीना को आड़े हाथों लिया है.

मंगलवार के एपिसोड में नाश्‍ते पर अंडे खाने को लेकर देवोलीना, अरहान और पारस सिद्धार्थ से भिड़ गए. बाद में देवोलीना और रश्मि ने शेफाली से शिकायत की कि घर का काम उन्‍होंने सही से नहीं बांटा है और कुछ लोग बहुत काम कर रहे हैं जबकि कुछ लोग बिल्कुल काम नहीं कर रहे हैं. दरअसल देवोलीना यहां सिद्धार्थ की बात कर रही थीं. ये सुनते ही सिद्धार्थ वहां आ गए और एक बार फिर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई.



इस सारी बहस के बाद देवोलीना काफी नाराज नजर आईं और किचन एरिया में कैमरों को देखते हुए बोलीं, 'अगर आप लोगों को लगता है कि हम उसे टारगेट कर रहे हैं तो आपको बता दूं कि ये मगरमच्‍छ पिछले डेढ़ महीने से ऐसे ही लेटे-लेटे चॉपिंग करता रहा है. अगर आप लोगों को ये नहीं दिखता है तो यह आपकी प्रॉब्‍लम है, हमारी प्रॉब्‍लम नहीं है.' इस पर पारस ने कहा, ये उनकी कैसे प्रॉब्‍लम हुई. तो देवोलीना ने कहा, 'तो हमारे ऊपर क्‍यों चढ़ते हैं हर बार.' बता दें कि वीकेंड के वार पर सलमान खान कई मामलों में सिद्धार्थ को सही साबित करते नजर आए थे. देवोलीना उसी पर अपना गुस्‍सा निकाल रही थीं.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को फिर देवोलीना ने कहें अपशब्द, मां ने घर के बाहर मांगी माफी

देवोलीना की इसी टिप्पणी पर काम्‍या पंजाबी ने ट्वीट किया है. काम्‍या ने लिखा, 'अरे बीबी13 के वासियों, कुछ तो नया कर लो.. सिद्धार्थ शुक्‍ला ने कितने अंडे खाए, सिद्धार्थ कितना काम करता है, किससे कपड़े पैक करवाता है, कितना आलसी है, मगरमच्‍छ है और न जाने क्‍या-क्‍या है.. भइया जो भी है, बस वही है अब तक.' काम्‍या ने एक और ट्वीट किया, 'ओह.. देवोलीना ने कैमरे में देख कर जो कहा वो सलमान खान के लिए था, राइट?'

Arre #BB13 ke waasiyo kuch toh naya karlo.... @sidharth_shukla ne kitne ande khaye? #SidharthShukla kitna kaam karta hai? Kisse kapde pack karwata hai? Kitna aalsi hai, magarmach hai aur na jaane kya kya hai... bhaiya jo bhi hai bas wahi hai ab tak #BB13 @ColorsTV
Loading...




 

बता दें कि शो के आखिर में देवोलीना ने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया और रोने लगीं. यह देख रश्मि बाथरूम के अंदर गईं और उन्‍हें समझाने लगीं. बाथरूम के अंदर से देवोलीना, सिद्धार्थ शुक्‍ला को काफी अपशब्‍द बोलती रहीं.

यह भी पढ़ें : 

Bigg Boss 13: बाथरूम में घुसकर चिल्‍ला-चिल्‍ला कर देवोलीना ने दी सिद्धार्थ शुक्‍ला को गालियां
'फिर प्रेग्‍नेंट हैं ऐश्‍वर्या राय?' अभिषेक-ऐश की नई तस्‍वीरें देख Internet पर उठा सवाल
Bigg Boss 13 कंटेस्‍टेंट शहनाज के Video ने YouTube पर मचाया धमाल, बार-बार देख रहे हैं लोग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 3:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...